बीएसपी महिला विधायक ने किया ऐसा काम की छा गई सोशल मीडिया पर, देखे विडियो

भोपाल। मध्य प्रदेश में बीएसपी की महिला विधायक रामबाई ने भरी मंडी में एक सरकारी कर्मचारी को गलियाँ दी, धक्का दिया और जब इतना करने से भी मन न भरा तो उसको धमकी भी दे डाली। महिला विधायक की ये पूरी प्रतिक्रिया मंडी में उस समय मौजूद एक व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर ली और अब यह उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।
महिला विधायक रामबाई ने आरोप लगाया कि सकरी कर्मचारी मंडी में किसानों का माल पास करने के लिए उनसे रिश्वत मांग रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक रामबाई कर्मचारी पर चीख रही हैं और उसके पीछे भाग रही हैं। महिला विधायक कर्मचारी को पकड़कर पुलिस थाने ले गई।

BSP MLA Rambai lost her temper on Mandi employee hurled abuses and threatened to beat them up if they did not stop exploiting the farmers @INCMP @OfficeOfKNath @shailendranrb @ajaiksaran @ndtvindia @BJP4India @BJP4MP @drhiteshbajpai pic.twitter.com/V4MMEeGboM
— Anurag Dwary (@Anurag_Dwary) January 15, 2019

महिला विधायक रामबाई ने कहा कि मंडी सर्वेक्षक ने किसानों का माल पास कर दिया, लेकिन एक कर्मचारी दोबारा से उनका माल चेक करने आ गया और पास करने के लिए पैसे मांगने लगा।
बाद में जब विधायक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हां, बिल्कुल मैंने गालियां दी और किसानों को परेशान किया तो मारूंगी भी। मुझे किसी का डर है क्या? जनता के साथ गलत होगा तो कुछ भी करने के लिए तैयार हूं। मंडी में सर्वेक्षक किसानों का माल पास करके जा रहा है, इसके बाद एक कर्मचारी आता है जो कि पहले से सस्पेंड है।
ये भी पढ़ें:- वो एक 62 साल का बुजुर्ग था फिर भी दिल्ली पुलिस ने उसको किया गिरफ्तार
वह किसानों का माल फेल कर रहा है और पास करने के लिए उनसे पैसे मांग रहा है। ये अधिकारियों और किसानों की मिली जुली सरकार है। जो जनता को परेशान करें क्या उन्हें गाली न दें? क्या उन्हें मारे नहीं? हम जनता के हित के लिए उन्हें गाली भी देंगे और मारेंगे भी’

वैसे विधायकजी को अपने कहे पर पछतावा नहीं, वो कहती हैं ज़रूरत पड़ी तो गाली ही देंगे, मारेंगे भी @INCMP @OfficeOfKNath @ndtvindia pic.twitter.com/sAJgsEkukJ
— Anurag Dwary (@Anurag_Dwary) January 15, 2019

बता दें, विधायक रामबाई ने ही हाल ही कमलनाथ सरकार को अल्टीमेटम दिया था। रामबाई ने कहा था कि कांग्रेस ने उनसे मंत्री बनाने का वादा किया है, वह 20 जनवरी तक इंतजार करेंगी।
जब उनसे पूछा गया कि क्या ये सरकार के लिए खतरे की चेतावनी है तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी जानती है कि उनकी सरकार अगले 5 सालों तक ऐसे ही चलेगी।

Back to top button