बिहार : सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़, एक की मौत…

बिहार के बेगूसराय में में मशहूर डांसर सापना चौधरी के प्रोग्राम में स्टेज पर चढ़ने को लेकर भगदड़ का माहौल बन गया। सपना को देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई जिसे काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस दौरान पूरे कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस के डर से भागने के दौरान कई लोग जमीन पर गिर गए। बताया जा रहा है कि भगदड़ में दबकर एक युवक की मौत भी हो गई है।बिहार : सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हुई भीड़, एक की मौत...

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल में छठ महोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में मशहूर डांसर सपना चौधरी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया। सपना को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे, जैसे ही सपना चौधरी ने अपने अंदाज में ठुमके लगाने शुरू किए तो भीड़ बेकाबू हो गई और बैरीकेडिंग को तोड़कर मंच पर जाने की कोशिश करने लगी। इसके चलते वहां पर भगदड़ का माहौल बन गया।

बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं। बता दें कि हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के अधिकांश प्रोग्राम में दर्शक बवाल मचाते हैं। इससे पहले राजस्थान के चुरू, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो चुकी थी। प्रयागराज में तो सपना चौधरी का कार्यक्रम ही रद्द करना पड़ा था। 

Back to top button