बिहार में युवक ने जनसभा में कन्हैया कुमार पर उछाली चप्पल, बोला- देश का गद्दार

‘जन-गण-मन यात्रा’ पर निकले भाकपा (CPI) नेता और जेएएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बिहार  में एक बार फिर भारी विरोध का सामना लखीसराय में करना पड़ा है. जिला मुख्यालय पर स्थित गांधी मैदान में सभा करने पहुंचे भाकपा नेता कन्हैया कुमार पर एक युवक ने विरोध जताते हुए चप्पल उछाल दी. हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी युवक को भीड़ के चंगुल से बचाते हुए हिरासत में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक, लखीसराय के गांधी मैदान में भाकपा नेता और जेएएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार सोमवार को जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान कन्हैया की सभा में भारी हंगामा हुआ. हंगामे और विरोध के बीच एक युवक ने कन्हैया के मंच की ओर चप्पल उछाल दी.

यह भी पढ़ें: फिर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 6 की मौत

कन्हैया कुमार की ओर चप्पल उछाले जाने से नाराज कन्हैया के समर्थकों ने आरोपी युवक की जमकर धुनाई कर दी. मौके पर उपस्थित पुलिस ने आरोपी युवक को भीड़ के चंगुल से बचाया और उसे हिरासत में ले लिया. पुलिस उसे थाने ले गई. लोगों की पिटाई से घायल हुए आरोपी युवक को बाद में पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई.

कन्हैया कुमार की ओर चप्पल उछालने वाले युवक का कहना है कि ”कन्हैया देश का गद्दार है. वह देश में दंगा भड़काना चाहता है. साथ ही उसने कहा कि वामपंथ की विचारधारा कभी काम नहीं आएगी. हम उसे किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे.”

Back to top button