बिहार में गन्‍ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे को गाड़ी से खींचकर पीटा, फायरिंग…

 बिहार में अपराधियों का मनाेबल इतना बढ़ गया है कि अब वे मंत्री के बेटे व भतीजे को भी पीट रहे हैं। ऐसा हुआ है गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती के बेटे व भतीजे के साथ। बिहार के अररिया स्थित भरगामा प्रखंड में हुई इस घटना के सिलसिले में 10 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है।

सड़क पर गाड़ी रोककर की मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार बीमा भारती के बेटे संजय कुमार अपने चचेरे भाई संजय कुमार के साथ शनिवार को गाड़ी से नवगछिया स्टेशन गए थे। वहां से लौटते वक्‍त कुछ अपराधियों ने भरगामा जीरो माइल के आगे पेट्रोल पंप के पास उनकी गाड़ी रोककर मारपीट की। मारपीट का आरोप पेट्रोल पंप के मालिक सुशील यादव तथा उसके गुर्गों पर लगाया गया है। घटना में बुरी तरह घायल मंत्री के बेटे का इलाज एक निजी अस्‍पताल में चल रहा है।

मंत्री का आरोप: बेटे की हत्या की थी साजिश

मंत्री बीमा भारती छठ व्रत के सिलसिले में इन दिनों पूर्णिया गईं हैं। घटना को लेकर उन्होंने कहा कि अपराधी राइफल आदि से लैसे थे। उन्‍होंने मारपीट के साथ फयरिंग भी की। बीमा भारती ने पूछा कि क्‍या सड़क पर गाड़ी चलाना मना है? क्‍या बच्‍चे को इस बेदर्दी से मारा जाता है? उन्‍होंने कहा कि उनके बेटे की हत्‍या की साजिशरची गई थी।

नीतीश सरकार में कद्दावर मंत्री हैं बीमा भारती

विदित हो कि बीमा भारती के पति अवधेश मंडल की छवि एक बाहुबली नेता की है। बीमा भारती बिहार की नीतीश सरकार में कद्दावर मंत्री हैं।

Back to top button