बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह का लिया गया वॉयस सैंपल, जांच के बाद बढ़ सकतीं है परेशानियां

 मुकेश सिंह और भोला सिंह की हत्या की सुपारी देने के मामले में अंनत सिंह आज पटना के पटेल भवन स्थित फोरेंसिक साइसं लैब पहुंचे और अपनी आवाज का सैंपल दिया। असके लिए पंडारक पुलिस और मजिस्ट्रेट पहले ही वहां पहुंच चुके थे।  विधायक पुलिस मुख्यालय विलंब से पहुंचे। इस बीच खबर आ रही थी कि शायद वे वॉयस टेस्ट देने नहीं आएंगे। लेकिन अनंत सिंह अपने दल-बल के साथ पहुंचे और अपना वॉयस सैंपल दिया। 
बता दें कि कुख्‍यात भोला सिंह व उसके भाई मुकेश सिंह की हत्‍या की सुपारी देने का अनंत सिंह का एक कथित ऑडियो वायरल हो गया है। उस ऑडियो की आवाज अनंत सिंह की ही है, यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस ने उनका वॉयस सैंपल लिया। अब इसकी फॉरेंसिक जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
14 जुलाई को पटना जिले के बाढ़ थानाक्षेत्र में अपराधियों के जमावड़े की सूचना पुलिस को मिली थी। छापेमारी करने पहुंची पुलिस ने देखा कि पंडारक गांव में तीन अपराधियों को भीड़ पीट रही है। पुलिस ने भीड़ से अपराधियों को बचाया। पुलिस को इन तीनों के पास से विदेशी पिस्तौल सहित तीन हथियार मिले। पुलिस ने जब सख्ती से तीनों से पूछताछ की तो पता चला कि वे लोग मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह के गुर्गे हैं। पुलिस पूछताछ में तीनों ने कबूला कि वो अनंत सिंह के कट्टर दुश्मन भोला सिंह की हत्या की सुपारी लिए थे औऱ उनकी हत्या करने आए थे।
भोला सिंह की हत्या की साजिश रचने को लेकर अनंत सिंह का एक अॉडियो भी वायरल हुआ इसके बाद अनंत सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज करायी गई औऱ अब उनका वॉयस सैंपल लिया गया है और उसका वायरल अॉडियो से मिलान किया जाएगा।

Back to top button