बिहार: औरंगाबाद में मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता को गोलियों से भून डाला, मचा बवाल

बिहार में बेखौफ अपराधियों ने औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के जलपुरा मोड़ के पास शुक्रवार की अहले सुबह भाजपा नेता मदन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। वे वर्तमान में जन वितरण प्रणाली के विक्रेता भी थे। मदन यादव हसपुरा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के रहने वाले थे। घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा मचाया है। बिहार: औरंगाबाद में मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP नेता को गोलियों से भून डाला, मचा बवाल

भाजपा नेता की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। हत्या की पुष्टि करते हुए हसपुरा थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान एवं गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है । संवाद प्रेषण तक सड़क जाम के साथ बाजार बंद है। दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी भी घटनास्थल पहुंचे हैं और लोगों को समझाने बुझाने में लगे हैं ।

जानकारी के मुताबिक मदन यादव प्रत्येक दिन की भांति शुक्रवार की सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से बाहर निकले थे और जैसे ही वे जलपुरा मोड़ पर पहुंचे, अपराधियों ने उन्हें बिल्कुल पास से दो गोलियां दाग दीं। पहली गोली उनके पेट में लगी जबकि दूसरी गोली उनके कनपटी में लगी। गोली लगते ही मदन यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी, सूचना मिलते ही हसपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है। बता दें कि मदन यादव पिछले तीन टर्म तक राजद के प्रखंड अध्यक्ष रहे थे ,लेकिन पिछले विधानसभा के चुनाव में राजद छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

Back to top button