बिठूर के ब्रह्मावर्त घाट पर माता-पिता के कलेजे का टुकड़ा समा गया गंगा की लहरों में, पढ़े पूरी खबर

बिठूर के ब्रह्मावर्त घाट पर माता-पिता के कलेजे का टुकड़ा इकलौता बेटा गंगा की लहरों में समा गया। वह पड़ोसी चाचा के साथ गंगा नहाने आया था। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को गंगा नदी से बाहर निकाला तो मां व बहनें चीख चीख कर रोती रहीं। हृदय विदारक इस घटना को देखकर घाट पर मौजूद लोग गमगीन हो गए।

फतेहपुर के किशुनपुर गांव निवासी राकेश कुमार खेती किसानी करते हैं। परिवार में पत्नी उर्मिला, तीन पुत्रियां ममता, नमिता और ननखी व सोलह वर्षीय बेटा सुनील था। सुनील जहानाबाद स्थित इंटर कॉलेज में हाईस्कूल का छात्र था। राकेश ने बताया मंगलवार को सुनील पड़ोस में रहने वाले बाबा शिवभजन के साथ बिठूर में गंगा नहाने आया था। गंगा नहाते समय सुनील अचानक गायब हो गया तो शिवभजन तलाश करते रहे। सुनील नहीं मिला तो बिठूर पुलिस को सुचना दी।

गोताखोरों ने रात में गंगा में तलाश शुरू की लेकिन पता नहीं चला। जानकारी मिलते वह परिवार के साथ बिठूर पहुंच गए। बुधवार को गंगा में उतरे गोताखोरों को ब्रह्मावर्त घाट के पास सुनील का शव मिला। गंगा से सुनील का शव बाहर आते ही मां और तीनों बहने चीख चीख कर रो पड़ीं। सुनील तीनों बहनों में सबसे बड़ा था और माता पिता का दुलारा था। हृदय विदारक घटना देखकर मौके पर मौजूद लोग भी गमगीन हो गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

Back to top button