बिग बॉस 12 के वीकेंड वार में सलमान खान संग जुगलबंदी करते नजर आएँगे बॉलीवुड के बउआ सिंह

आप सभी जानते ही हैं कि अब बिग बॉस 12 के खत्म होने में ज्यादा समय नहीं है. ऐसे में इस बार शो का वीकेंड का वार बहुत खास होने वाला है. दरअसल इस बार शो में दो दो खान साथ नजर आने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस बार शो में बॉलीवुड के दो दिग्गज स्टार सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आने वाले है. आपको बता दें कि बिग बॉस में शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो को प्रमोट करने आने वाले हैं और इस दौरान वह सलमान खान के साथ जमकर डांस करते नजर आएँगे.

वहीं शाहरुख और सलमान की ये डांसिंग जुगलबंदी लंबे समय बाद नजर आने वाली है. वहीं उस दौरान शाहरुख बिग बॉस कंटेस्टेंट से भी मुलाकात करेंगे. और अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे. आपको बता दें कि फिल्म में शाहरुख बउआ स‍िंह का रोल कर रहे हैं, वो झूमते नजर आते हैं और सेट पर भी वह कुछ इस तरह ही नजर आने वाले हैं और उनकी खुशी में उनका साथ देते नजर आएँगे सलमान खान, जो फिल्म में कैमियो रोल में हैं आप भी इस बात को जानते ही होंगे.

वैसे शाहरुख खान और सलमान की ऐसी जुगलबंदी दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखी होगी जो आज देखने को मिलने वाली है. फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज ट्रीट से कम नहीं है. आपको बता दें कि शाहरुख़ की यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Back to top button