बिग बॉस सीजन 12 ये कंटेस्टेंट हुई बेघर

बिग बॉस सीजन 12 का इस बार का वीकेंड का वार अलग रहा क्योंकि घर से एक खूबसूरत कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया है। यह कोई और नहीं बल्कि नेहा पेंडसे हैं। इस एपिसोड में खास बात यह भी रही कि काजोल की घर में एंट्री होती है। साथ ही काजोल के प्रसिद्ध डायलॉग पर कंटेस्टेंट्स एक्ट भी करते हैं। 

नेहा पेंडसे के फैंस हो सकता है नाराज हों क्योंकि बिग बॉस के घर से नेहा बेघर हो चुकी हैं। रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में इस बात का खुलासा कर दिया गया। हमने आपको बताया था कि, इस हफ्ते जो इविक्शन वीकेंड के वार के दिन होते थे उस दिन इविक्शन नहीं हुआ।यह खबर पहले ही आ गई थी कि इस बार घर से कौन सा सदस्य बाहर जायेगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार खबर थी कि नेहा पेंडसे, जो कि घर में काफी अच्छा खेल रही थीं, उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई है। उन्हें सेहत को लेकर परेशानी हो रही है और खबर थी कि उन्हें वर्टिगो अटैक आया है। इसलिए यह कयास लगाए जा रहे थे कि वे बिग बॉस के घर से बेघर हो सकती हैं। नेहा नाम वैसे भी नॉमिनेशन में तो शामिल था ही।

नेहा पेंडसे ने बताया था कि, वे थोड़ी थोड़ी पागल, थोड़ी झगड़ालू, थोडा मालूम नहीं क्या, पर मन से और बहुत अधिक प्रेम करने वाली हैंl वे पिछले 20 वर्षों से अधिक से काम कर रही हैं l सात से अधिक भाषाओं से जुड़े प्रोजेक्ट में काम किया है जिनमें हिंदी, मराठी, इंग्लिश, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और तमिल शामिल हैंl नेहा ने यह भी बताया था कि, वे एक सर्टिफाइड पिस्टल शूटर हैंl 

Back to top button