बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे पर एसिड फेंकने की दी धमकी…

बिग बॉस 13 का सफर बीते शनिवार को खत्म हो गया। इस सीजन का विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने। अब सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने के बाद टीवी एक्ट्रेस और ‘भाभी जी घर पर है’ की हिस्सा रह चुकीं एक्स अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे ने एक्टर  पर कई आरोप लगाए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाते हुए शिल्पा ने कहा है कि जब वह दोनों रिलेशनशीप में थे तब एक्टर, उनके साथ काफी गाली गलौज, मारपीट करने के साथ ही उनके साथ गलत व्यवहार करता था।

इतना ही नहीं शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया कि सिद्धार्थ ने उनपर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी। बता दें कि शिल्पा शिंदे भी बिग बॉस की विनर बन चुकी हैं। ऐसे में अब शिल्पा शिंदे के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर लोग एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए रिएक्शन दे रहे हैं तो   वहीं कई यूजर्स उनके आरोपों को गलत बताते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि साल 2010-2011 में शिल्पा शिंदे और सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की खबरें सामने आई थी। इस दौरान ये दोनों एक दूसरे को डेट करते थे। इनकी मुलाकात एक फैमली पार्टी में हुई थी। हालांकि ये लोग पहले से ही एक दूसरे को जानते थे, क्योंकि ये लोग फैमिली फ्रेंड थे। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया। अपने ब्रेकअप की वजह शिल्पा ने सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सैल नेचर बताया। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने बताया कि जब वह सिद्धार्थ शुक्ला के संग रिश्ते में थीं तब सिद्धार्थ उनके साथ काफी गाली-गलौच और मारपीट करते थे। शिल्पा आगे कहती हैं सिद्धार्थ का नेचर एक दम पोजेसिव था। जब कभी मैं किसी कारण वस उनका फोन रिसीव नहीं कर पाती थी तब वह मुझ पर एक दम से भड़क उठते थे। इतना ही वह कभी-कभी इतना शॉर्ट टेम्पर्ड और अग्रेसीव हो जाते थे मैं उनके गुस्से से डर जाती थी। उन्होंने आगे कहा कि जब सिद्धार्थ का खुद का कभी फोन बंद होता था या वह फोन हीं उठा पाते थे तब इस पर मैं उनसे सवाल करती थी। तो वह मुझे सामने से 4 थप्पड़ पड़ते थे, खूब गालियां देते और बात इतनी बिगड़ जाती थी कि वह गुस्से में अशब्द कह देते थे। उस समय जितना बुरा हो सकता था वो होता था।

इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि जब उनका व्यावहार दिन पर प्रति और भी खराब होता गया तो मैं उनसे ब्रेकअप करने की ठानी और ब्रेकअप करने की बात कही। मैं उसका जवाब देने के लिए मैंने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। क्योंकि उसने मुझे कहा था कि- मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा। मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा। मैंने सिद्धार्थ की मां को ये बात बताई थी।

आपको बता दें कि जब शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस फिनाले के एक पहले सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ये सारी बातें कही थीं। इसके बारें में जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहती थी बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला बनें , एक ऐसा इंसान जो औरतों के साथ गंदा व्यावहार करता है।

Back to top button