बिग बॉस के घर सजा सुल्तानी अखाड़ा, ‘नागिन’ ने ‘अंगूरी’ को धो डाला

बिग बॉस सीजन 11 के घर में फिर से सुल्तानी अखाड़ा सजा और सपना के खिलाफ अखाड़े में उतर कर धूल खा चुकीं ‘नागिन’ ने अपनी असली रूप दिखाया। इस बार तो नागिन ने अपना जादू चला ही दिया।

इस बार माहौल भी बदला हुआ था और सामने वाली पहलवान भी। ताजा ताजा दुश्मन बनी शिल्पा के साथ दो दो हाथ करने के लिए अर्शी बिल्कुल तैयार थी। रविवार रात को वीकेंड के वार की शुरुआत में ही दोनों की फाइट देखने को मिली। 4 राउंड के इस मुकाबले में शिल्पा ने जबरदस्त शुरुआत की। 
पहले राउंड में खुद को बेहतर साबित करने के टॉक शो में शिल्पा ने बाजी मार ली और अर्शी पिछड़ गई। घरवालों ने दे दनादन सीटियां मारकर शिल्पा को विजयी होने का संकेत दिया। दूसरे मुकाबले में दोनों को बाजुओं की ताकत आजमानी थी, जिसमें अर्शी ने कभी भी खुद पर शिल्पा को हावी नहीं होने दिया। 

सलमान के मुताबिक, सुल्तानी अखाड़े में कंटेस्टेंट को सामने वाले के खिलाफ फ्रस्ट्रेशन निकालने का पूरा मौका दिया जाता है, जिसमें अर्शी पूरी तरह कामयाब रहीं। बाकी के 3 राउंड में अर्शी ने बाजी मारी। सलमान खान भी दोनों की फाइट को खूब एंजॉय करते नजर आए। घरवालों ने भी इन दोनों की फाइट का खूब मनोरंजन किया।

गौरतलब है कि सीजन के शुरू से ही अर्शी और शिल्पा दोस्त नजर आई थीं, लेकिन अब धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदलती जा रही है। वीकेंड के वार एपिसोड में अर्शी ने शिल्पा पर फ्लिप करने का आरोप लगाया। वहीं, शिल्पा शिंदे ने भी अर्शी को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने कहा कि अर्शी को बात करने की तमीज नहीं हैं। वह घर में झगड़े कराती हैं।
 
Back to top button