बिग्ग बॉस 12 में खुली अनूप और जसलीन के प्यार की असलियत

आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस में आने के बाद कोई पॉपुलर हुआ हो या नहीं हुआ हो लेकिन अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जरूर पॉपुलर हो गईं हैं और दोनों को लगातार सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है. आप सभी इस बात से भी वाकिफ होंगे कि बिग बॉस के पहले हफ्ते में ही इसके प्रतियोगियों की पोल खुलनी शुरू हो गई है. हाल ही में शिवाशीष और सौरभ की जोड़ी को लेकर मीडिया में खबरें आईं थीं कि सौरभ ने अपने बारे में झूठ बोला है और वह कोई किसान नहीं है वहीं शिवाशीष भी कोई बिजनेसमैन नहीं है और अब ‘बिग बॉस 12’ की सबसे मशहूर जोड़ी अनूप जलोटा और जसलनी मथारू अफेयर का भी सच सामने आया है.बिग्ग बॉस 12 में खुली अनूप और जसलीन के प्यार की असलियत

जी हाँ, हाल ही में जसलीन मथारू का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह यह कहती दिख रही हैं कि वो सिंगल हैं और डेट करने के लिए एक खूबसूरत नौजवान ढूंढ रही हैं. आपको बता दें कि जसलीन मथारू का यह वीडियो किसी ऑनलाइन डेटिंग एप या साइट के लिए है. आप सभी को बता दें कि शो में आते ही जैसीं और अनूप ने अपने रिश्ते के बारे में बताकर सभी को हैरान कर दिया था.

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बीच 37 साल का अंतर है यहां तक कि जसलीन के पिता भी अनूप से छोटे हैं लेकिन फिर भी दोनों के बीच प्रेमसंबंध है. दोनों ने इस बात का एलान ‘बिग बॉस 12’ के मंच पर किया था. अब इस वीडियो को देखकर यह कहा जा रहा है कि दोनों का प्यार झूठा है.

Back to top button