बाहर शिक्षक दे रहा था पहरा अंदर, अंदर नाबालिक की लुट रही थी आबरु, उसके बाद जो हुआ…

 मध्यप्रदेश में शिक्षा के मंदिर को शर्मासार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक व दो शिक्षकों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने तीन आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। घटना मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम संडावता की है।

छापीहेड़ा थाना टीआई संगीता सोलंकी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि सोमवार शाम को 16 वर्षीय छात्रा अपने भाई की साइकिल लेने के घर से निकली थी। तभी उसे रास्ते में आरोपी अंजुम खान मिल गया, वह बच्ची को बहला-फुसलाकर उसे वेलफेयर कॉन्वेंट स्कूल ले गया। वहां शिक्षक लखन कुशवाह व श्याम प्रजाति ने आरोपी अंजुम खान को स्कूल का ही एक कमरा उपलब्ध करवाया और दोनों को उसमें बंद करके बाहर से ताला लगा दिया, कमरे में आरोपी अंजुम खान ने छात्रा से दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता के शोर मचाने पर आस-पास के लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई, तो ग्रामीण स्कूल जा पहुंचे।

अपने खास कस्टमर्स को खुश करने के लिए एयर होस्टेस को करना पड़ता है ये गन्दा काम, जानकर हो जायेंगे हैरान

पुलिस के मुताबिक, आस-पास के लोगों की भीड़ स्कूल जा पहुंची तो, शिक्षक श्याम ने ताला खोलकर आरोपी युवक व पीड़िता को कक्षा से  बाहर निकाला, तब आक्रोशित भीड़ ने आरोपी जमकर पिटाई कर दी और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button