बालिका गृह कांड : मंजू वर्मा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, अरेस्ट वारंट जारी

बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ गई हैं. शेल्टर होम कांड में मंत्री की कुर्सी गंवाने वाली वर्मा पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है. वर्मा के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया है. यह वारंट बेगूसराय से जारी किया गया है. इसकी पुष्टि वहां के एसपी अवकाश कुमार ने भी की है.बालिका गृह कांड : मंजू वर्मा पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, अरेस्ट वारंट जारी

इससे पहले सोमवार को ही मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था. मंजू वर्मा के पति का नाम बिहार के चर्चित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सामने आया था और उनके ऊपर आरोप लगे थे. आर्म्स एक्ट केस में नाम आने के बाद से तत्कालीन मंत्री मंजू वर्मा के पति लगातार फरार चल रहे थे.

बिहार के बहुचर्चित मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मामले में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी. सुनवाई के दौरान बिहार सरकार ने कोर्ट के नोटिस का जवाब देते हुए कहा था कि पूर्व मंत्री मंजू वर्मा नहीं मिल रही है. इसलिए पुलिस उन्हें गिरफ्तार नहीं कर पा रही है.

ज्ञात हो कि इससे पहले हुई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने जस्टिस मदन बी लोकुर की अध्यक्षता वाली पीठ ने बिहार सरकार और सीबीआई से भी पूछा था कि बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को अभी तक क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया है? कोर्ट ने इस बाबत राज्य सरकार और सीबीआई से जवाब मांगा था.

Back to top button