बाला ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने 4 दिन में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. पहले सोमवार की कमाई के लिहाज से देखें तो बाला आयुष्मान खुराना की सुपरहिट मूवी ड्रीम गर्ल से बेहतर ट्रेंड कर रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाला की कमाई शेयर कर लिखा- ”बाला ने 4 दिन में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. चौथे दिन ड्रीम गर्ल ने 7.43 करोड़ कमाए थे. ये ड्रीम गर्ल से अच्छा ट्रेंड कर रही है. पांचवें दिन गुरु नानक जयंती की वजह से हॉलिडे हैं. ऐसे में 5वें दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी संभव है.

शुक्रवार को बाला ने 10.15 करोड, शनिवार को 15.73 करोड़, रविवार को 18.07 करोड़ और सोमवार को 8.26 करोड़ कमाए. बाला का भारतीय बाजार में कुल कलेक्शन 52.21 करोड़ है.”

तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- आयुष्मान खुराना बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं. बाला उनकी 7वीं हिट है. आयुष्मान खुराना का फिल्मों का सेलेक्शन और बॉक्स ऑफिस नंबर्स बताते हैं कि वे छाए हुए हैं. हमारी इंडस्ट्री में कम ही एक्टर्स ऐसा स्कोर बोर्ड देख पाते हैं. वाह…

मालूम हो आयुष्मान खुराना की बैक टू बैक सभी फिल्में हिट जा रही हैं. 2017 में आई फिल्म बरेली की बर्फी के बाद से रिलीज हुई आयुष्मान की सभी फिल्में हिट रही हैं. इनमें शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो, आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल शामिल हैं. आयुष्मान की अपकमिंग फिल्मों में गुलाबो सिताबो और शुभ मंगल ज्यादा सावधान शामिल हैं.

Back to top button