बारिश के बाद दिल्ली-NCR के कई इलाकों में लगा लंबा जाम, लोगों की हुई भारी परेशानी

दिल्ली-एनसीआर में हुई भारी बारिश के चलते जगह-जगह हुए भारी जलभराव ने लोगों की परेशानी को और बढ़ा दिया है. दिल्ली-एनसीआर में सुबह से हो रही तेज बारिश की वजह से जगह-जगह लंबा जाम लगा है. जानकारी के मुताबिक, जलभराव की वजह से दिल्ली कैंट के थिमय्या मार्ग से हनुमान मंदिर तक, राजापुरी चौक से पालम की ओर जाने वाले रास्तों पर भी जल भराव के चलते लंबा ट्रेफिक जाम लगा हुआ है.  बारिश के बाद दिल्ली-NCR के कई इलाकों में लगा लंबा जाम, लोगों की हुई भारी परेशानी

ऐसा ही कुछ नजारा मथुरा रोड पर भी देखने को मिल रहा है, यहां, मथुरा रोड से आश्रम तक जानें वाली सड़क पर लंबा जाम है, जिसके वजह से लोगों को खासा दिक्कत को सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि अलीगांव में हुए जलभराव के चलते ऐसी स्थित उत्पन्न हुई है.

दक्षिणी दिल्ली के मूलचंद अंडरपास, पूर्वी दिल्ली की बिहारी कॉलोनी के रेलवे ब्रिज, उत्तरी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम की रेड लाइड पर भी बारिश के कारण हुए जलभराव के चलते लंबा ट्रेफिक जाम लगा हुआ है. 

आपको बता दें कि बारिश ने मंगलवार (22 जनवरी) सुबह से ही लोगों को परेशान कर रखा है, तेज बारिश और हवाओं की वजह से दिल्ली और उसके आस-पास के उलाकों में ठंड बढ़ गई है. मंगलवार सुबह 6.30 बजे से ही दिल्ली और नोएडा के कई इलाकों में तेज बारिश हो रही है. मौसम ने ऐसी करवट ली कि कई इलाकों में अंधेरा छा गया. 

मौसम विभाग का कहना है कि वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से बारिश और तेज हवाओं का असर सामने नजर आ रहा है. इसकी वजह से ही हिमालय के ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी भी हो रही है. जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के ऊपरी इलाकों में बर्फबारी की वजह से पारा शून्य के नीचे पहुंच गया है. एक तरफ उन इलाकों में रहने वाले आम लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन बर्फबारी का लुत्फ उठाने के लिए पर्यटक उन इलाकों की तरफ कूच कर रहे हैं.

Back to top button