बाप ने छिनी अपने ही बेटे की पत्नी, बहू के साथ कर दिया यह घटिया काम…बहू भी…

कहते हैं प्यार न तो उम्र देखता है और न ही वक्त मगर अब ऐसा लगता है कि आज का दौर रिश्ता भी भूल चुका है। ऐसा ही एक मामला बिहार की एक जेल में देखने को मिला जिसे देख लोग हैरान रह गए।बिहार के एक शख्स पर प्यार कुछ इस कदर परवान चढ़ा कि उसने खुद की बहू से ही रचा ली शादी। शादी की खबर जब महिला के पति को लगी तो उसने तुरंत ही पुलिस में जाकर मामला दर्ज करवा कार्रवाई की मांग की।

बाप बेटे की पत्नी

मामले में जब पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर जेल में बंद किया तो बहू अपने नए पति को छुड़वाने थाने पहुंच गई। जहां महिला और ससुर दोनों ही थाने में बैठकर साथ जीने मरने की कसमें खाने लगें।

बिहार पटना के जिले बेगमपुर बीन टोल में के निवासी वीरेंद्र महतो को अपनी ही बहू उषा देवी से प्यार हो गया। दोनों एक दुसरें से कई वर्षों से प्यार करते थे। प्यार में अंधे दोनों ससुरबहू ने भागकर पूरणदेवी मंदिर में शादी भी रचा ली थी।

यह भी पढ़े: लाइन दोस्ती, 3 आतंकियों से शादी और बर्बाद हो गई इस महिला की जिंदगी

इस बात की भनक जैसे ही उषा के पति रविंद्र महतो को लगी उसने अपने चाचा के खिलाफ केनगर थाना में जाकर केस दर्ज करवाया। केस दर्ज करते ही पुलिस ने ससूर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अपने नए पति की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही नई नवेली दुल्हन उसे छुड़ाने थाने पहुंच गई। केनगर थानाध्यक्ष ने बताया कि उषा देवी का बयान दर्ज करवा लिया गया हैं।    

Back to top button