‘बादशाहों’ के पहले गाने कुछ इस अंदाज में दिखे अजय देवगन और इलियाना

इमरजेंसी के दौरान के ठगों पर बनी बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी ‘बादशाहो’ का पहला गाना ‘मेरे रश्के कमर’ जारी हो गया है। इलियाना डीक्रूज और अजय देवगन के साथ फिल्माये गए इस गाने में दोनों के बीच का रोमांस साफ नजर आ रहा है।

राजघराने की इलियाना संग महल में काम करने वाले अजय देवगन का प्यार परवान चढ़ता नजर आ रहा है। इस गाने को अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 13 जुलाई को रिलीज़ होने के बाद इस गाने को अब तक सवा तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

‘मेरे रश्के कमर’ गाने को गजल गायक नुसरत फतेह अली खान ने गाया था। हालांकि इसको दोबारा मनोज मुंतशिर ने लिखा है और तनिश्क बागची ने रिक्रिएट किया है। इस गाने को सोनम कपूर और रितिक रोशन के अलावा कई एलबम में भी सुनने को मिल चुका है।

अजय और इलियाना के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्ता सनी लियोनी भी नजर आएगें। फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज के बीच गई हॉट सीन भी फिल्माए गए हैं। इस मामले में इमरान हाशमी और सनी लियोनी भी पीछे नहीं हैं। ‘बादशाहो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसे मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है। यह 1 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Back to top button