बाघा बॉर्डर के गेट पर सलमान खान के साथ नजर ये हीरोइन! शेयर की यह तस्वीर

बॉलीवुड में बड़े-बड़े और भव्य सेट्स बनाने का पुराना रिवाज है, लेकिन अब सलमान खान ने तो फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के लिए अटारी-बाघा बॉर्डर की बना डाली है. हालांकि इस बॉर्डर के तैयार होने की खबरें पहले भी सामने आई हैं लेकिन अब सलमान खान ने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बॉर्डर के गेट पर खड़े होकर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर देखकर आप भी अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि यह असली बाघा बॉर्डर है या नहीं. बाघा बॉर्डर के गेट पर सलमान खान के साथ नजर ये हीरोइन! शेयर की यह तस्वीर

इस तस्वीर को फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी सलमान की इस तस्वीर को अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. हालांकि तस्वीर में सलमान का बैक लुक नजर आ रहा है. उनके साथ इस सीन में फिल्म की एक्ट्रेस दिशा पटानी भी नजर आ रही हैं.

बता दें कि पंजाब के अमृतसर में भारत-पाकिस्तान की सीमा पर अटारी-बाघा बॉर्डर देश-दुनिया में फेमस है. पंजाब के ही लुधियाना से 20 किमी दूर बल्लोवाल गांव में हूबहू अटारी-बाघ बॉर्डर जैसा सेट तैयार किया गया है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ के लिए इस सेट को बनाया गया है. यहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट आठ दिनों तक शूटिंग करेगी.

फिल्म में भारत के 70 साल की इतिहास की कहानी दिखाई जाएगी. यहां सलमान खान, कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ सहित कई फिल्मी हस्तियां पहुंची हुई हैं. इस छोटे से गांव में बॉलीवुड सितारों के जुटने पर लोगों में भी काफी उत्साह नजर आ रहा है. वहीं पंजाब के अलग-अलग हिस्सों से भी लोग आकर शूटिंग देख रहे हैं. 

गौरतलब है कि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ‘भारत’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग करके माल्‍टा से वापस लौट आई है. बता दें कि कैटरीना इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा को रिप्‍लेस करने के बाद आई हैं. ‘भारत’ में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी और तब्‍बू भी नजर आएंगी.

Back to top button