‘बागी 3’ में टाइगर के साथ नहीं होंगी दिशा पटानी! पहला पोस्टर रिलीज

 ‘बागी 2’ के गाने आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. वहीं पहली फिल्म ‘हीरो’ के बाद से ही एक्शन स्टार का तमगा ले चुके टाइगर श्राफ भी इस फिल्म में ज्यादा ही एग्रेसिव नजर आए. इस फिल्म से टाइगर लोगों केा अपने एक्शन का दीवाना बना दिया. अब उनकी तरफ से एक नई खबर सामने आई है.

टाइगर श्राफ के फैंस का इंतजार अब खत्म होने को है. क्योंकि उनके एक्शन स्टार की फिल्म ‘बागी 2’ की बेशुमार सफलता के बाद अब टीम ने जल्द ही ‘बागी 3’ की शूटिंग शुरू होने जा रही है. लेकिन उनके साथ दिशा पटानी होंगी या कोई एक्ट्रेस इस बात की अब तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

बुधवार को सुबह-सुबह फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने यह पोस्टर शेयर करके फिल्म के बारे में जानकारी दी है. जिसमें उन्होंने बताया है कि फॉक्स स्टार स्टूडियो साजिद नादियावाला और टाइगर श्राफ एक बार फिर साथ आ चुके हैं.

ये हैं डायरेक्टर
ऐसा लग रहा है मानो पिछली फिल्म की सफलता के मद्देनजर प्रोड्यूसर्स इसकी कास्ट में ज्यादा चेंज करने के मूड में नहीं हैं. जहां इस फिल्म में ‘बागी 2’ के हीरो एक्शन करते नजर आने वाले हैं तो डायरेक्टर भी नहीं बदले गए. जी हां इस फिल्म ‘बागी 3’ को भी अहमद खान ही डायरेक्टर करने वाले हैं.

एक्ट्रेस तय नहीं 
जानकारी के अनुसार फिल्म की लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं. लेकिन अब तक एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया. बता दें कि ‘बागी 2’ की एक्ट्रेस दिशा पटानी और टाइगर की जोड़ी को लोगों का काफी प्यार मिला था. लेकिन अब इस फिल्म में किस एक्ट्रेस को लिया जाएगा यह तय नहीं है. यह भी हो सकता है कि डायरेक्टर की तरह एक्ट्रेस भी रिपीट की जाए.

क्योंकि टाइगर और दिशा की कैमिस्ट्री जितनी ऑन स्क्रीन पसंद की गई, उतनी ही इन दोनों की ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री भी जोरदार रही. दोनों कई जगह एक साथ स्पॉट किए गए तो कई बार दोनों के रिलेशनशिप को लेकर भी बातें सामने आईं. लेकिन दोनों ही स्टार्स ने इस मामले कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया.

इस दिन होगी रिलीज
फिल्म के पहले पोस्टर के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी बताई गई है. यह फिल्म 2020 में सामने आएगी. प्रोडक्शन टीम 6 मार्च 2020 को इस फिल्म को रिलीज करने की तैयारी में है

Back to top button