बहु और पोती को जिन्दा जलाया दहेज़ के लालची ससुरालवाले

अपराध का मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है. जहाँ एक महिला और उसकी तीन महीने की मासूम बेटी को जिन्दा जलाकर मार डाला है. इस मामले में सामने आई खबरों के मुताबिक मां और बेटी को ससुराल वालों ने दहेज के लिए मार डाला और इस घटना को रामपुर के हाजीपुरा इलाके का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक इस बारे में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन घटना के बाद से आरोपी फरार हैं और उसकी खोजबीन जारी है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि ”मौजूदा सबूतों के आधार पर हमने शुरुआती जांच शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.” वहीं बताया का रहा है पीड़िता महिला का निकाह चार साल पहले ही हुआ है. दहेज की प्रताड़ना की वजह से पीड़िता अपने ससुराल वालों के साथ नहीं रहती थी. वह अपने मायके में रहती थी. लेकिन 18 सितंबर को शबनम को उसके ससुराल वालों ने बुलाया. पीड़िता जब वहां पहुंची तो पहले ससुराल वालों के साथ विवाद हुआ उसके बाद पीड़िता और 3 महीने की बेटी को जिंदा जला दिया गया.

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है तीन महीने की बेटी के अलावा पीड़िता का एक तीन साल का बेटा भी है और पीड़िता के परिवार वालों को इस बात की सूचना ससुराल वालों के पड़ोसियों से मिली. वहीं रामपुर एसपी अजय शर्मा ने इस मामले में बताया कि ”पीड़िता के भाई की शिकायत के बाद हत्या और दहेज का मामाल दर्ज किया गया है. पोस्टमॉर्टम के लिए शवों को अस्पताल भेजा गया है.”

Back to top button