बहुत ही चिपकू पार्टनर करता है ये हरकतें, जल्द बना ले दूरी

जैसा की आप जानते हैं कि आज के समय में रिलेशनशिप में रहना काफी मुश्किल हो गया है। बता दें कि अगर आपके रिश्तों को लेकर आपका पार्टनर कुछ ज्यादा ही डिमांडिंग है। तथा आपको दूर जाने के लिए बोलकर आपको इग्नोर करता है। तो समझ लें कि वह बहुत ही चिपकू है। तथा अगर आपको लगता है कि आपका पार्टनर चिपकू है तो आपकी बेहतरी इसी में है कि आप उससे दूरी बना लें। क्योंकि अगर आगर आप ऐसे इंसान को सुधानरने के प्रयास करते हैं तो वह आपको गलत साबित कर देता है। आज हम आपको ऐसे इंसानों के बारे में ही बताने जा रहे हैं। जिनकी इन हरकतों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वे चिपकू हैं।बहुत ही चिपकू पार्टनर करता है ये हरकतें, जल्द बना ले दूरी

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अगर आपका पार्टनर आपको बार बार फोन करके परेशान करता है। तथा जब आप उसका फोन पिक नहीं कर पाते तो वह आप पर शक करता है तो ऐसी स्थिती में जान लें की आपका पार्टनर चिपकू है। तथा उससे दूरियां बना लें।

बता दें कि अगर आपका पार्टनर आपकी हर बात पर शक करता है। तथा हमेशा इस बात को जानने की कोशिश करता है। कि आप उसके पीछे क्या करते हैं। तथा बार बार आपका फोन चैंक करने के बहाने ढ़ूंढता है तो ऐसे पार्टनर से दूरी बना लें क्योंकि आप ऐसे पार्टनर के साथ खुश नहीं रह सकते।

बता दें कि अगर आपका पार्टनर हमेशा आपसे चिपके रहता है। तथा कभी भी आपको अकेला नहीं छोडता। तो आपके लिए बेहतर हैं कि आप ऐसे इंसान के साथ रिश्ता न रखें।

Back to top button