बहन के कपड़े पहनकर जीजा के बिस्तर पर कूद पड़ी साली, और फिर…

लेकिन पुलिस से नहीं बच सका। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक ने अपना जुर्म कबूल किया है। थाना किशनी इलाके के चतुरीपुर गांव के रहने वाले ब्रह्मकांत यादव के अपनी साली के साथ अवैध संबंध थे।

बहन के कपड़े पहनकर जीजा के बिस्तर पर कूद पड़ी साली

दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खा ली। इसी के चलते ब्रह्मकांत ने अपनी पत्नी राजवाला को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। आरोपी ने ऐसा षड़यंत्र बनाया कि कोई उस पर शक न कर पाए।


यूं तो वो अपनी पत्नी से इस रिश्ते को काफी छुपाता रहा लेकिन एक दिन आ ही गया जब उसका भंडा फूट गया। पत्नी घर से बाहर गई हुई थी। मौका देखकर पत्नी और साली की रासलीला शुरू हो गई। अजीब आवाजे सुनकर लोगों ने महिला को फोन कर दिया और महिला जैसे ही घर पहुंची तो पति और साली की हालत देखकर उसकी आंखे फटी की फटी रह गई। साली और जीजा दोनों में पूरी तरह से खोए हुए थे।

ब्रह्मकांत पत्नी राजवाला के साथ इटावा से घर वापस जा रहा था। जब वो थाना किशनी के कुड़रा गांव के निकट पहुंचा तो योजनावद्ध तरीके से उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी की मौत के बाद उसने लोगों का बताया कि लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Back to top button