बस पूरा करें उनका ये चैलेंज, फैंस को मिलेगा सलमान खान से मिलने का मौका

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) 5 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इसी फिल्म की चढ्क बनी हुई है. इन दिनों फिल्म के प्रमोशन्स जारी हैं. अब सलमान खान ने इस फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प चैलेंज अपने फैन्स को दिया है.

इस गाने का नाम ‘स्लो मोशन चैलेंज’ (Slow Motion Challenge) है. ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इसे इसे लेकर चर्चा में भी हैं. इसके बारे में हाल ही एक जानकारी सामने आई है.  सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह कहते हैं कि, “सभी को हेलो. ये है मेरा यानी भारत का स्लो मोशन चैलेंज और ये चैलेंज आप सबको करना है. चैलेंज में कुछ भी करना है…जो भी करना है, वो करो स्लो मोशन में… ये चैलेंज करो और अपने वीडियोज अपलोड करो टिकटॉक पर.

आपके वीडियोज का मुझे बेचैनी से इंतजार है और आप में से पांच जिनके वीडियोज मुझे सबसे अच्छे लगेंगे, वो जरुर मिलेंगे मुझसे मुंबई में.” यानि ये  सलमान के फैंस के लिए अच्छी खबर है ताकि वो अपने फेवरेट खान से मिल पाएंगे. इसके अलावा वीडियो को कैप्शन देते हुए सलमान खान ने लिखा कि, “स्लो मोशन चैलेंज लीजिए और मुझसे मिलने का मौका पाइए.” अभी तक पांच हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.

बता दें, कि चैलेंज फिल्म ‘भारत’ के गाने स्लो मोशन पर आधारित है. उस गाने की मेन लाइन पर दिशा और सलमान स्लो मोशन में डांस करते हुए नजर आते हैं. फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. अतुल अग्निहोत्री, अलविरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

Back to top button