बसपा नेता ने भाजपा को मंच से दी धमकी, कहा- भाजपाईयों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे

मुरादाबाद। बसपा नेता विजय यादव ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा को मंच से धमकी दे डाली मंच से कहा कि “इन बीजेपी वालों को तो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे। घबराने की जरूरत नहीं है। आज इन्हें नानी याद आ गई होगी, मरी हुई नानी, कि एसपी-बीएसपी एक हो गई।”
प्रदेश में सपा- बसपा के एक होते ही दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने कई जगह मंगलवार को मायावती का जन्मदिन एक साथ मनाया। मुरादाबाद में इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए बसपा नेता विजय यादव भाजपा को मंच से धमकी दी। जिसका विडियो वायरल हो गया।
ये भी पढ़े :-भोपाल पर मंडरा रहा भगवा खतरा, भाजपा ने हारने के तेज किए प्रयास 
बहुजन समाज पार्टी अमरोहा जिला यूनिट की ओर से कैलसा बाइपास रोड स्थित बैंक्वेट हाल में पार्टी सुप्रीमो मायावती के 63वें जन्मदिन कार्यक्रम में केक कटने के साथ ही लूट मच गई। जमकर हंगामा भी हुआ। कार्यकर्ताओं में केक लूटने के लिए भगदड़ मची रही।
ये भी पढ़े :-लोकसभा चुनाव 2019 : आज से 50 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी भाजपा 
इस दौरान लोकसभा चुनाव में बाहरी प्रत्याशी के सुगबुगाहट के विरोध में कुछ युवाओं ने जमकर हंगामा किया। कई बार हालात बिगड़ने से बचे। आक्रोशित समर्थकों के बीच कुर्सियां चलीं और तोड़ी गईं। देखते ही देखते भीड़ के बीच मारपीट भी हो गई। इससे कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई। हंगामा बढ़ता देख कार्यक्रम बीच में ही रोकना पड़ा।

Back to top button