बर्रा के बनपुरवा गांव में पुल के पास एक बंद बोरा पड़ा देखकर लोगों के कदम गए ठिठक…..

बर्रा के बनपुरवा गांव में बुधवार की सुबह पुल के पास एक बंद बोरा पड़ा देखकर लोगों के कदम ठिठक गए। कुछ ही देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने जैसे बोरे को खोला तो सनसनी फैल गई। बोरे के अंदर से एक युवक की लाश निकली, जिसकी पहचान लापता मीट दुकानदार के रूप में हुई। उसकी हत्या के बाद शव बोरे में बंद करके फेंका गया था।

तीन दिन पहले लापता हुआ था मीट दुकानदार

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों द्वारा शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। उसकी पहचान 40 वर्षीय मीट कारोबारी प्रेम के रूप में हुई। पुलिस की सूचना पर पत्नी रेखा, बहनोई राजेश व अन्य परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। रेखा ने पुलिस को बताया कि सोमवार की सुबह वह काम पर गई थी। पति प्रेम ने दुकान नहीं खोली थी और 11 बजे काम से जाने की बात कहकर बाइक लेकर निकल गए थे। मौके पर पहुंची एसपी साउथ रवीना त्यागी ने परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ की, वहीं फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। परिजनों ने पड़ोसी दुकानदार व साथी पर हत्या का आरोप लगाया है।

पहले शराब पिलाई फिर रबर पट्टी से घोटकर मार डाला

रेखा ने बताया कि पति प्रेम के घर से जाने के बाद पीछे से पड़ोसी दुकानदार संजू और अजय उर्फ झूझर भी निकले थे। पुत्र पंकज भी पति के साथ गया था। संजू ने पंकज को कर्मचारी विपुल के साथ मुर्गा खरीदने के लिए परमट मार्केट भेज दिया था। आरोप है कि इसके बाद संजू और अजय ने पहले पति को शराब पिलाई और फिर रबर की पट्टी से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में बांधकर बनपुरवा गांव में पुल के किनारे फेंक दिया।

बायां हाथ और दाहिने हाथ की अगुलियां काटी

बरामद हुए शव की हालत देखकर सामने आया कि हत्यारों ने निर्ममता से प्रेम की हत्या की। फोरेंसिक टीम ने बोरे में बंद शव काफी दिन पुराना होने का अनुमान लगाया है। शराब पिलाने के बाद गला घोटे जाने की पुष्टि की है। उसके बाएं हाथ कोहनी के पास से और दाहिने हाथ की दो अंगुलियां काट दी गई थी। गले में रबर की पट्टी कसी मिली है।

लावारिस मिली थी बाइक

मीट दुकानदार प्रेम की बाइक सोमवार को जे ब्लाक बर्रा विश्वबैंक में लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। परिजनों ने अनहोनी की आशंका जता गुमशुदगी की तहरीर दी थी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। एसपी साउथ रवीना त्यागी का कहना है कि परिजनों ने पड़ोसी दुकानदार संजू, विपुल व अजय पर हत्या का आरोप लगाया है। पत्नी की तहरीर पर रिपार्ट दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Back to top button