बदमाश ने घर में घुसकर डॉक्टर की पत्नी को बंधक बनाकर लूटपाट, लोगों में दहशत

नवाबगंज की विष्णुपुरी कॉलोनी स्थित एकता पथ सोसाइटी में बदमाश ने घर में घुसकर डॉक्टर की पत्नी को बंधक बनाकर मारापीटा और फिर सारा सामान लूटने के बाद कार से लेकर फरार हो गया। सुबह घटना की जानकारी होते ही पॉश इलाके में रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई। सूचना पर आई पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है। पड़ोसियों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है, वहीं पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

बेटियों की शादी के बाद से अकेले रहती हैं अनीता

गेस्ट्रो विशेषज्ञ डॉ. अनुराग मित्तल की वर्ष 2009 में श्रम शक्ति एक्सप्रेस में दिल्ली जाते समय हत्या कर दी गई थी। इसके बाद विष्णुपुरी स्थित घर में उनकी पत्नी अनीता मित्तल रह रही थीं। दोनों बेटियों की शादी हो जाने के बाद अनीता मित्तल बंगले में अकेले ही रहती थीं। पड़ोसी पिंटू शुक्ल ने बताया कि देर रात करीब दो बजे अनीता ने जोर जोर से मां शिव दुलारी को आवाज दी। तेज आवाज सुनकर उनका बेटा प्रमोद उठा और अनीता के घर पहुंचा। घर में बाहर से ताला लगा था और अंदर से अनीता की तेज आवाजें आ रही थीं।

भाई ने आकर अस्पताल में भर्ती कराया

उनके बुलाने के बाद परिजन भी पहुंचे और फिर सोसायटी के गार्ड को बुलाकर कमरा खुलवाया। अंदर अनीता लहूलुहान हालत में पड़ी थीं, उनके सिर पर चोट थी और खून बह रहा था। कंट्रोल रूम को सूचना देने पर पुलिस आई। पुलिस के साथ पिंटू तिलक नगर गए और अनीता के भाई संजय अग्रवाल को घटना की जानकारी दी। उनके साथ आए संजय ने बंगले में ताला लगाया और अनीता को रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया।

कार से फरार हुआ लुटेरा

अनीता ने बताया कि रात में एक लुटेरा घुस आया और मारपीट कर उसे बंधक बना दिया। इसके बाद लुटेरे ने अलमारी खोलकर जेवर और नकदी एक बैग में भर लिया और कार से फरार हो गया। नवाबगंज स्पेक्टर दिलीप कुमार बिंद ने बताया कि सोसायटी व आसपास लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है। वारदात के बाद लुटेरा अनीता की कार लेकर मेन गेट से निकला है, जहां लगे कैमरे में उसकी धुंधली तस्वीर आई है। घर में काम करने वाली नौकरानी और सामने के बंगले में काम कर रहे मजदूरों से भी पूछताछ की जा रही है।

Back to top button