बड़ा हादसा: ट्रेन में तलवार की नोंक पर घंटो तक की लूटपाट, और फिर…

देर रात यात्री आराम कर रहे थे कि अचानक रनिंग ट्रेन में तलवार व लाठी-छुरा से लैस अपराधियों ने धावा बोल दिया। उन्‍होंने सोते यात्रियों को तलवार से खोदकर उठाया, फिर घंटों लूटपाट की। इस दौरान यात्री उनके रहमोकरम पर रहे। घटना वनांचल एक्सप्रेस ( ट्रेन संख्या 18603) के कोच एस 01 में शनिवार की देर रात हुई।

रनिंग ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट, मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार वनांचल एक्‍सप्रेस के झाझा स्‍टेशन पर पहंचने पर करीब एक दर्जन अपराधी सवार हो गए। ट्रेन के खुलते ही उन्‍होंने कोच संख्‍या एस 01 में लूटपाट शुरू कर दी। ट्रेन के जमुई पहुंचने तक वे वारदात को अंजाम देते रहे। इस दौरान उन्‍होंने यात्रियों से मारपीट भी की।

यह भी पढ़ें: एक मंच पर आएं सभी गैर बीजेपी दल, सीएम नितीश से बोलें- हमारे साथ आइए जनाब

यात्रियों की हिम्‍मत से दो अपराधी गिरफ्तार

लूटपाट के दौरान यात्री बेबस चुप बैठे रहे, लेकिन ट्रेन के जमुई स्टेशन पहुंचने पर कुछ यात्रियों ने हिम्‍मत दिखाई। उन्‍होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर स्‍टेशन पर मौजूद अन्‍य लोगों व यात्रियों ने दो लुटेरों विशुनदेव दास व उसके पुत्र को पकड़ कर जमुई जीआरपी के हवाले कर दिया।

लूटे गए सामान बरामद, पुलिस ने कही ये बात

जीआरपी ने घटना की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया कि लुटेरों के पास से तलवार, छुरे व लाठी के साथ यात्रियों से लूटे गए समान भी बरमाद किए गए है। अब गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस शेष अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

Back to top button