इस संपादक ने दिया बड़ा बयान मुस्लिमों की वजह से होते है हर जगह आतंकवाद

बता दें इन्फोवार्स एक न्यूज़ और विशलेषण बेवसाइट है जो कि दुनिया भर में प्रसिद्ध हो चुकी है. यहाँ तक कि अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी इन्फोवार्स के कार्यो की तारीफ़ कर चुके है. इन्फोर्वार्स के एडिटर है पॉल जोसफ वाटरसन जो कि ट्वीटर पर एक सैलिब्रिटी से कम नही है उनके सारे ट्वीट्स इतने ज्यादा शेयर होते है, जितने तो बड़े-बड़े नेताओं के नही होते है.

बड़ी खबर: 48000 मैसेज भेजे बीजेपी ने, ट्रू-कॉलर पर नाम दिखा केजरीवाल

भारत में इन्फोवार्स और पॉल को अधिक लोग नही जानते इसलिए हमने इसकी पूरी जानकारी दी है. आज लंदन में फिर एक आतंकी हमला हुआ है जिसमे 3 इस्लामिक आतंकियों ने “ये अल्लाह के लिए है “ ऐसा चिल्लाते हुए 7 का कत्ल कर दिया और 48 को घायल कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें आतंकवाद की समस्या पहले यूरोप में नही थी. पर जैसे ही यूरोप के सेक्युलर देशों ने मुस्लिम शरणार्थियों को आने दिया है उसके बाद से हर हफ्ते यहाँ आतंकी हमले हो रहे है और वें तमाम देश जो शरणार्थियों का स्वागत कर रहे थे आतंकवाद से पीड़ित हो चुके है.

पॉल ने बताया कि, चिली,जापान, हंगरी जैसे देशों में आतंकवाद की कोई समस्या नही है. बता दें, हंगरी यूरोप का ही देश है पर हंगरी ऐसा देश है जिसने मुस्लिम शरणार्थियों को नही आने दिया है और जापान व् चिली में भी मुस्लिम नही है.

पॉल ने कहा कि जहाँ पर मुस्लिम जनसंख्या नही है वहां आतंकवाद की समस्या नही है लेकिन जहाँ मुस्लिम जनसंख्या है वहां पर आतंकवाद की समस्या अधिक है. भले ही आपको पॉल वाटरसन की बातें विवादित लगे पर इसमें सच्चाई भी है चूँकि जहाँ फ्रांस, जर्मनी और ब्रिटेन में आतंक है तो वहीँ हंगरी में नही है और चिली व् जापान में तो बिलकुल नही है. ये बात भी सच है कि यहाँ पर मुस्लिम नही है.

Back to top button