बच्चे के स्कूल बैग में टीचर ने देखी ऐसी चीज, जिसे जानकर क्लास में मची भगदड़

कई बार हमारे कुछ सामानों में या बैग खोलने पर ऐसी चीज मिल जाती है जिसे देखकर अच्छे-अच्छे लोगों की चीख निकल जाती हैं. माता पिता ही अपने छोटे बच्चों को सुबह सवेरे स्कूल भेजते हैं और इसके बाद उनके मन में अपने दिल के टुकड़े की सुरक्षा को लेकर एक सवाल दौड़ता रहता है. ऐसा इसलिए क्योंकि आए दिन स्कूलों में दिल दहला देने वाली घटनाएं होती रहती हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ पंजाब के तरनतारन में हुआ और जिससे जानने के बाद पेरेंट्स की चिंता और बढ़ गई है.बच्चे के स्कूल बैग में टीचर ने देखी ऐसी चीज, जिसे जानकर क्लास में मची भगदड़

हम आपको जिस घटना के बारे में बता रहे हैं उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. दरअसल यह घटना भले ही स्कूल में घटी हो लेकिन इसमें परिवार की लापरवाही सामने आ रही है. ये घटना पंजाब के तरनतारन के एक स्कूल में घटी और इसके बाद सभी ओर हड़कंप मच गया. दरअसल जैसे ही स्कूल में बच्चे ने अपना बैग खोला तो उसमे से 5 फीट लंबा सांप निकल कर बाहर आया. सभी बच्चे रोज की तरह प्रार्थना सभा के बाद जैसे ही क्लास में जाकर अपना स्कूल बैग खोलने लगे तो क्लास में भगदड़ मच गई.

जब इस बच्चे के बैग के पास क्लास टीचर पहुंची तो सांप देखकर उनकी भी चीख निकल आई. चारो ओर शोर-शराबा सुनने के बाद स्कूल प्रशासन के लोग भी भागकर क्लास में पहुंचे और बच्चे के बैग को स्कूल के खुले मैदान में ले गए. जब बच्चे के बैग से किताबों को निकाला गया तो सांप की लंबाई देखकर हर कोई हैरान हो गया. सांप देखकर लोगों की जान हलक में अटक गई क्योंकि वो सांप 5 फीट लंबा था. हालाँकि इस घटना में किसी भी बच्चे या स्कूल कर्मचारी को नुकसान नहीं पहुंचा और स्कूल के कर्मचारियों ने सांप को जिंदा छोड़ दिया.

Back to top button