फ्री WiFi देने को लेकर केजरीवाल पर गौतम गंभीर का गंभीर आरोप, कहा…

दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के लिए एक और बड़ा ऐलान किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एलान किया कि पूरे शहर में दिल्लीवासियों को हॉटस्पॉट नेटवर्क के जरिए हर महीने 15 जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा। अरविंद केजरीवाल के इस ऐलान पर भाजपा सांसद गौतम गंभीर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। दिल्ली में फ्री वाई फाई का ऐलान करने के बाद अरविंद केजरीवाल पर गौतम गंभीर ने हमला बोला। गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक बार फिर से जनता से झूठ बोला है। वह बहुत बड़े झूठे हैं। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सरकार के फ्री वाई फाई के ऐलान पर गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक बार फिर जनता से झूठ बोला है। वह बहुत बड़े झूठे हैं। उन्होंने 4.5 साल पहले भी यही कहा था और चुनाव से ठीक 2 महीने पहले भी यही कर रहे हैं। वह वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं क्योंकि चुनाव नजदीक आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:  कैबिनेट बैठक में CM योगी का इन 34 फैसलों पर लगी मुहर…

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरे शहर में 11,000 हॉटस्पॉट लगाने पर काम चल रहा है। केजरीवाल ने कहा कि 16 दिसंबर को दिल्ली सरकार की निशुल्क वाईफाई योजना के तहत 100 हॉटस्पॉट का उद्घाटन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को 15 जीबी इंटरनेट डेटा दिए जाने के साथ ही आम आदमी पार्टी ने 2015 के विधानसभा चुनाव के अपने घोषणापत्र में किए सभी वादे पूरे कर दिए हैं।

Back to top button