‘फोर्ब्स इंडिया’ की 2018′ की लिस्ट में आया इस टीवी एक्ट्रेस का नाम…

आप सभी को बता दें कि हाल ही में ‘फोर्ब्स इंडिया’ की 2018′ की लिस्ट सामने आई है और इस लिस्ट में एक ऐसा नाम आया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, इस लिस्ट में सलमान खान 253 करोड़ रुपये की कमाई करके जहां नंबर वन पर हैं वहीं 7 करोड़ 80 लाख रुपये की कमाई के साथ टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी 94वें नंबर पर हैं. जी हाँ, फोर्ब्स इंडिया की यह लिस्ट जब जारी हुई उसी दिन दिव्यांका त्रिपाठी को मशहूर फिल्म निर्देशक अश्वनी चौधरी की फिल्म सेटर्स ऑफर हुई और उससे दिव्यांका की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा.

आप सभी को बता दें कि यह फिल्म उत्तर प्रदेश बिहार ,राजस्थान और दिल्ली में पेपर लीक कराने वाले माफिया पर बन रही है और इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में एक आइटम नंबर फिल्माया जाना अभी बचा हुआ है. वहीं बताया गया है कि यह गाना मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान तैयार कर रही है और अश्वनी चौधरी इस गाने के लिए किसी ऐसे अदाकारा की तलाश में हैं जिसका लहजा देसी हो पर जिसके अभिनय में शोखियां और अल्हड़पन कूट-कूट कर भरा हो.

वहीं बताया जा रहा है कि दिव्यांका का नाम इस गाने के लिए सुझाए जाने से ही अश्वनी चौधरी काफी प्रभावित हुए हैं और दिव्यांका के बारे में अश्वनी कहते हैं – ‘वह हमारे परिवार की सदस्य की तरह है. मुझे खुशी होगी अगर दिव्यांका मेरी फिल्म से बड़े परदे पर डेब्यू करें. इसके लिए मेरी तरफ से किसी तरह का दबाव नहीं रहेगा. निर्देशक के तौर मेरा काम है सही किरदार के लिए सही कलाकार की तलाश करना और उसे अपने निर्माता की नज़र में लाना. इसके आगे का काम कलाकार और फिल्म निर्माता का है.’ अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि दिव्यांका इस गाने को करने के लिए हाँ कहती हैं या नहीं..?

Back to top button