फोन पर बहुत बातें करना नागवार गुजरा और आपसी कलह के बाद दंपती ने खाया जहरीला पदार्थ….

घाटमपुर के एक गांव में पत्नी का मोबाइल फोन पर बहुत बातें करना पति को खराब लगता था और रोज-रोज उनके बीच कलह होती थी। पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसे लेकर बुधवार की सुबह उनके बीच हुई कलह जानलेवा अंजाम तक पहुंच गई। झगड़े के बाद दंपती ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

भीतरगांव चौकी क्षेत्र के पासीखेड़ा गांव निवासी 32 वर्षीय धीरेंद्र का विवाह करीब 10 साल पहले फतेहपुर थाना कल्याणपुर के गांव शाहजहांपुर मंझिलगांव निवासी 26 वर्षीय प्रीती के साथ हुआ था। उनके 7 वर्षीय पुत्र कार्तिक व 5 वर्षीय कृष्णा हैं। प्रीती अक्सर मोबाइल फोन पर बहुत बातें करती रहती थी और देर तक बातें होती रहती थी। इसपर धीरेंद्र अक्सर पत्नी से नाराजगी जताता था और दोनों के बीच झगड़ा भी होता रहता था। धीरेंद्र को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था।

परिजनों के मुताबिक मंगलवार रात हुए विवाद में धीरेंद्र ने प्रीती की पिटाई कर दी। इसके चलते दंपती के बीच माहौल तनावपूर्ण हो गया। शनिवार की सुबह भी दोनों के बीच कहासुनी हुई तो प्रीती ने जहरीला पदार्थ खा लिया और खुद को कमरे में बंद कर लिया। यह देख धीरेंद्र ने भी जहर खा लिया। दंपती की हालत बिगड़ते देख परिजन करीब 11 बजे एंबुलेंस से भीतरगांव सीएचसी लेकर पहुंचे।

डॉक्टरों ने बताया कि प्रीती अभी बेहोश है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इसलिए उसे एलएलआर (हैलट)अस्पताल रेफर किया गया है। धीरेंद्र ने खुद व प्रीती द्वारा डाई पीने की जानकारी दी है। प्रभारी निरीक्षक हरमीत सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button