फोन कर प्रॉपटी डीलर को घर बुलाया और गला, हाथ-पैर काटकर कर दी हत्या

भोपाल.ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित अहमद अली कॉलोनी में चिकन शॉप संचालक ने प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी। उसे अपने दो लाख रुपए प्रॉपर्टी डीलर से वापस लेने थे। लंबा समय गुजरने के बाद भी रकम वापस नहीं मिली तो आरोपी ने फोन कर प्रॉपर्टी डीलर को घर बुलाया। फिर बाथरूम में ले जाकर उसका गला और हाथ-पैर काट दिए। देर रात आरोपी ने शव के टुकड़े पातरा नाले में फेंक दिए। स्वतंत्रता दिवस पर तैनात ऐशबाग पुलिस को वारदात की भनक तब लगी, जब आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।
फोन कर प्रॉपटी डीलर को घर बुलाया और गला, हाथ-पैर काटकर कर दी हत्या
बिसमिल्लाह कॉलोनी, ऐशबाग निवासी 40 वर्षीय अजीम खान प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। टीआई राजीव जंगले के मुताबिक दो साल पहले अहमद अली कॉलोनी निवासी नावेद खान ने अजीम से प्लॉट का सौदा किया था। तीन लाख रुपए अदा कर दिए, लेकिन प्लॉट की रजिस्ट्री किसी तीसरे व्यक्ति को कर दी गई।
पता चलने पर नावेद ने रकम वापस मांगनी शुरू की। कई बार टालने के बाद अजीम ने 15 अगस्त को रकम लौटाने का वादा किया था। मंगलवार को नावेद ने फोन कर अजीम को अपने घर बुलाया। रात करीब साढ़े आठ बजे रकम को लेकर दोनों के बीच बहस हुई। नौबत यहां तक आ गई कि नावेद ने रस्सी से अजीम का गला घोंट दिया। फिर बड़े चाकू से दोनों हाथ-पैर और गला काट दिया।
Back to top button