फैशन वीक में इन मॉडल्स को देख आप भी मांगने लगेंगे पाकिस्तान की दुल्हनियां

इस बार का पाकिस्तान फैशन वीक 14 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक चलेगा। पाकिस्तान की फैशन इंडस्ट्री में लाहौर के इस इवेंट की बहुत चर्चा रहती है। इस बार थीम रखी गई है ब्राइडल फैशन यानी दुल्हन का लिबास।

ब्राइडल फैशन में आने वाले सीजन में क्या ट्रेंड रहने वाला है, इसे लेकर कई डिजाइनर्स अपने डिजाइंस पेश करते हैं। डिजाइनरों के पास ये मौका होता है कि वे दुल्हन बनने जा रही लड़कियों के ख्वाबों में थोड़े और रंग भरें ताकि वे अपनी ज़िंदगी के सबसे खास दिन को और स्पेशल बना सकें।

 

फैशन की दुनिया के कई माहिरों को इस इवेंट से उम्मीद है कि ब्राइडल फैशन को इससे एक नई रफ्तार मिलेगी। पाकिस्तान फैशन वीक में वसीम खान जैसे स्टार डिजाइनर लंबे समय के बाद रैम्प पर वापसी कर रहे हैं।

 

अली हसन, नूमी अंसारी, फहद हुसैन और सानिया सफीनाज जैसी डिजाइनर इस बार ब्राइडल फैशन में ये बताने की कोशिश कर रही हैं कि इस जमाने की दुल्हनों का वॉर्डरोब कैसा होना चाहिए। इस फैशन शो में सदफ फवाद खान अपने कलेक्शंस के साथ पहली बार रैंप पर उतरने जा रही हैं।

सदफ फवाद खान पाकिस्तानी फिल्मों के सितारे और बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा फवाद खान की बेगम हैं।  माना जा रहा है कि उनके लिए फवाद भी रैंप पर दिखेंगे।
माना जाता है कि इस तरह के फैशन इवेंट्स पाकिस्तान में फैशन उद्योग को भी ताकत देते हैं।

 

Back to top button