फैशनेबल दिखना है तो अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें ये 5 स्टाइलिश फुटवेयर्स…

स्टाइलिश दिखने के लिए सिर्फ डिजाइनर ड्रेस पहनना काफी नहीं है इसके लिए मैंचिग जूलरी और फुटवियर भी जरुरी है। कई बार देखा होगा कि लड़कियां डिजाइनर ड्रेस तो पहन लेती है लेकिन इसके साथ फुटवियर कुछ भी पहन लेती हैं ये समझकर कि कोई ध्यान नहीं देगा। या फिर कई बार सभी ड्रेसस पर एक ही फुटवियर डाल लेती है। ये पूरे स्टाइल को खराब कर देता है। आजकल की बात करें तो कुछ खास फुटवियर ट्रेंड में हैं। अगर आप भी स्टाइलिश और स्मार्ट दिखना चाहती हैं तो इन पांच तरह के फुटवियर को अपने वार्डरोब में शामिल करें और अलग-अलग आउटफिट के साथ इन्हें कैरी करें। जानिए कौन से फुटवियर हैं ट्रेंड में….फैशनेबल दिखना है तो अपने वॉर्डरोब में जरूर शामिल करें ये 5 स्टाइलिश फुटवेयर्स...

ब्लैक स्टिलेटोज

अगर आप वेस्टन के शौकीन हैं और ड्रेस और गाउन पहनना पसंद करती हैं तो ब्लैक स्टिलेटोज आपके बहुत काम के हैं। ब्लैक कलर के स्टिलेटोज किसी भी तरह के गाउन, ड्रेस या एलबीडी के साथ अच्छे लगते हैं। इसे पहनकर आप एक अच्छा स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। बस खरीदते वक्त इस बात का ध्यान रखें की ये पहनकर चलने में कंफर्टेबल हों।

ट्रे़डिशनल चप्पल

अगर आप ट्रेडिशनल ड्रेसस के शौकीन हैं तो एक सिंपल सी ट्रे़डिशनल चप्पल जिसमें मोजरी, जूतियां या चप्पल कुछ भी अपने वार्डरोब में शामिल करें। ये किसी भी कुर्ती, सलवार कुर्ती के साथ अच्छे लगेंगे। कई बार इसे आप साड़ी के साथ भी कैरी कर सकती हैं। अगर बहुत सेमी ट्रे़डिशनल चप्पल हों तो इसे आप जीन्स के साथ भी ट्राई कर सकते हैं।

व्हाइट स्नीकर्स

व्हाइट स्नीकर्स आजकल ट्रेंड में हैं। ये किसी भी वेस्ट्रन ड्रेस के साथ पहनने जा सकते हैं। इसकी खास बात ये है कि आप इन शूज के साथ किसी भी रंग की ड्रेस, टीशर्ट, शर्ट, टॉप या कुर्ती आदि डाल सकती हैं। ये पहनने में काफी कम्फर्टेबल भी लगते हैं और ये काफी कम प्राइज पर मार्केट में अवेलेबल हैं।

ट्रेडिशनल सैंडल्स

इसके अलावा एक ट्रेडिशनल शूज भी अपने साथ रखें। ये आप किसी पार्टी में अगर ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रही हैं तो इन्हें पहन सकती हैं।

स्टेटमेंट शूज

स्टेटमेंट शूज भी हर किसी के पास होने चाहिए। ये भले ही आप हर ड्रेस के साथ ना पहनने पाएं लेकिन कई बार किसी सिंपल ड्रेस को ये और भी स्टाइलिश बना देते हैं।

Back to top button