फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा, भारत की रिलीज के बाद कुछ ऐसा करेंगी कैटरीना कैफ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ को आगामी फिल्म ‘भारत’ के रिलीज होने का काफी बेसब्री से इंतजार है और इसके साथ ही उन्हें उम्मीद यह है कि इस साल तक वह अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर देंगी. हाल ही में मुंबई में ‘भारत’ के प्रचार के दौरान कैटरीना ने मीडिया से बात की. अभिनेत्री ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान इसी लेकर काफी सारी बातें की.

आपको बता दें कि प्रोडक्शन में आने वाली कैटरीना प्रमुख बॉलीवुड अदाकारा हैं और एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा (पर्पल पेबल पिक्चर्स), अनुष्का शर्मा (क्लीन श्लेट फिल्म्स) और स्वरा भास्कर (कहानीवाले), पहले से ही अपने प्रोडक्शन हाउस पर काम कर रही है. वहीं अब इसमें कैटरीना का नाम भी जुड़ने जा रहा है.

आगे अपने प्रोजेक्ट के विकास के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि, “यह फ्रांसीसी फिल्म एक ऐसी कहानी पर आधारित है जिस पर हम काफी लंबे समय से काम करने में लगे हुए हैं और यह वास्तव में एक फ्रांसीसी फिल्म नहीं है, लेकिन कुछ आइडियाज थे जो मेरे पास आए थे.

वहीं फिल्म भारत की बात की अजय तो यह फिल्म 5 जून को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में सलमान खान, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और दिशा पत्नी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं.

Back to top button