फूफ में सराफा व्यापारी से हुई लूट के विरोध में कारोबारियों ने जताया विरोध…

 फूफ में सराफा व्यापारी से हुई लूट के विरोध में कारोबारियों ने विरोध जताया है। इस घटना के बाद विरोध करने वालों ने भिंड बंद की अपील की है। बंद का व्यापक असर नजर आ रहा है। इस घटना का विरोध करने वालों ने क्षेत्र में नारेबाजी की और मार्च निकाला।

गौरतलब है कि सराफा कारोबारी को गोली मारकर करीब 10 लाख के जेवरात लूट लिए गए थे। नकाबपोश बदमाश 2 गोली मारकर 10 लाख के सोने-चांदी के जेवरात लूट ले गए। वारदात गुरुवार शाम 6ः45 बजे फूफ में चंद्रशेखर आजाद उमावि के पास हुई। यहीं पास में व्यापारी का ज्वेलरी शॉप है। वारदात के समय व्यापारी थैले में जेवरात लेकर शॉप से घर जा रहे थे। बदमाश 2 बाइक पर सवार होकर आए थे। व्यापारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां से उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस बदमाशों को तलाश रही है, लेकिन देर रात तक सुराग नहीं लगा है।

जेवरात का थैला नहीं छोड़ा तब मारी गोली

फूफ के वार्ड 11 निवासी सुबोध सोनी 35 पुत्र श्याम प्रकाश सोनी चंद्रशेखर आजाद उमावि के पास ज्वेलरी शॉप किए हैं। गुरुवार शाम करीब 6ः45 बजे वे शॉप बंद कर थैले में जेवरात लेकर पैदल घर के लिए रवाना हुए। शॉप से करीब 4-5 कदम की दूरी पर पल्सर और स्पलेंडर बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश चार बदमाशों ने उनके हाथ से थैला झपटा। श्री सोनी ने थैला नहीं दिया तो बदमाश ने कट्टे से सीने में दायीं ओर गोली मार दी।

इसी दौरान दूसरे बदमाश ने पीठ में दायीं ओर गोली मारी। दो गोली लगने से श्री सोनी घायल होकर गिर पड़े। बदमाश उनसे जेवरात से भरा थैला लूटकर सुरपुरा रोड की ओर भाग निकले। थैले में 10 लाख रुपए कीमत के 200 ग्राम सोने के जेवरात और 7 किलो चांदी के जेवरात थे। पुलिस ने श्री सोनी को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल से प्राइमरी इलाज के बाद श्री सोनी को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। फूफ पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। बदमाशों का सुराग नहीं लगा है।

कारोबारी को गोली मारी गई है। उन्हें जिला अस्पताल से ग्वालियर रेफर किया गया है। हम गोली मारने वाले बदमाशों की पड़ताल कर रहे हैं।

Back to top button