फिल्म सिटी को लेकर सीएम योगी की बैठक पर अखिलेश ने कसा तंज, कही ये बात

सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नोएडा में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर योगी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने सीएम योगी की अध्यक्षता में मंगलवार को फिल्मी हस्तियों की डिजिटल बैठक पर कहा कि यह “फ्लॉप पिक्चर” अब उतरने वाली है।
ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस में सामने आ रहे बॉलीवुड सेलेब्स के नाम पर रवीना टंडन ने कही ये बड़ी बात
अखिलेश ने फिल्म सिटी को अपने कार्यकाल की उपलब्धि बताते हुए एक ट्वीट में कहा, “अब सपा काल की फ़िल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग।” उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर इसी ट्वीट में कहा, “उनकी फ़्लॉप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।”

अब सपा काल की ‘फ़िल्म सिटी’ का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फ़ीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डॉयलाग. उनकी फ़्लाप पिक्चर उतरनेवाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है.
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) September 22, 2020

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा में फिल्म सिटी को लेकर फिल्मी हस्तियों के साथ डिजिटल बैठक की। इस बैठक में अनुपम खेर, सुभाष घई, सतीश कौशिक, डेविड धवन, प्रियदर्शन और कैलाश खेर समेत बड़ी संख्या में फिल्म निर्देशक एवं कलाकारों ने हिस्सा लिया।
ये भी पढ़ें- यूपी में फिल्म सिटी के फैसले का बॉलीवुड हस्तियों ने किया स्वागत, कहा- योगी हैं तो यकीन है
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने गौतम बुद्ध नगर में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी के निर्माण की घोषणा की है। यमुना एक्सप्रेस-वे प्राधिकरण ने सोमवार को इस सिलसिले में राज्य सरकार को प्रस्ताव भेजा है। फिल्म सिटी के निर्माण के लिए 1000 एकड़ जमीन चिन्हित की गई है।
The post फिल्म सिटी को लेकर सीएम योगी की बैठक पर अखिलेश ने कसा तंज, कही ये बात appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button