फिल्म में काम पाने के लिए इन अभिनेत्रियों को प्रोड्यूसर के साथ बिस्तर पर बितानी पड़ी थी रात, आज है फेमस

बॉलीवुड में कई ऐसी हीरोइनें है जिन्हें फिल्म पाने के लिए ‘कास्टिंग काउच’ का सामना करना पड़ा है। कास्टिंग काउच नाम सुनने में जितना भयानक लग रहा है, इसका मतलब उससे भी डरावना और घिनौना है। इसका मतलब ये है कि अगर कोई लड़की फिल्म में काम करना चाहती है या फिर कोई रोल पाना चाहती है तो इसके लिए लड़की को फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्तर होना होगा।फिल्म में काम पाने के लिए इन अभिनेत्रियों को प्रोड्यूसर के

फिल्मों में रोल पाने के लिए लड़कियों को जो कीमत चुकानी पड़ती है वो बेहद ही शर्मनाक है। उससे काफी गंदे-गंदे सवाल पूछे जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में ये रिवाज अब भी ख़त्म नहीं हुआ है। तो ऐसे ही कुछ खुलासे हम आपको बताने जा रहे हैं जो कुछ मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस द्वारा दिए गए है। प्रोड्यूसर के इस बात को कुछ ने मान लिया और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई और आज मशहूर कलाकार हैं।

कंगना राणावत :-कंगना ने खुलासा किया है कि उनको फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में रोल के लिए हमबिस्‍तर होने को कहा गया था जिसके बाद उन्‍हें फिल्म में जगह मिली थी।

ममता कुलकर्णी :-ममता को भी राजकुमार संतोषी ने रोल के बदले सोने का ऑफर दिया था।

रीना गोलान :-रीना से सुभाष घई ने उनका खूब शारीरिक तौर पर शोषण किया, उसके बाद उन्‍होंने अपने हिसाब से रीना से फिल्‍म में रोल करवाया।

कल्कि कोचलिन :-इस फिल्म एक्ट्रेस को कई बार ऐसी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा और वो बताती हैं कि कई बार तो स्‍थिती इतनी बदतर हो गई कि उन्‍हें सब कुछ छोड़ कर भागना पड़ा।

टिस्का चोपड़ा :-टिस्का ने बताया कि उन्‍हें हमेशा ही कास्‍टिंग काउच को झेलना पड़ता है। भले ही यह एक सीक्रेट एग्रीमेंट होता है जिसका सच कभी जनता तक नहीं पहुंच पाता।

प्रीति जैन :-प्रसिद्ध फिल्‍म निर्माता मधुर भंडारकर के ऊपर आरोप लगे हैं कि इन्‍होंने प्रीती जैन के साथ कई बार रेप किया है जिसके बदले में उन्‍होंने प्रीती को फिल्‍म में रोल देने को कहा था।

पायल रस्तोगी :-पायल रस्तोगी को उनके दोस्त दिवाकर बनर्जी ने सेक्सुअल एब्यूज किया है

Back to top button