फिल्म ‘भारत’ के पोस्टर में सलमान के साथ नजर आईं दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए दी बधाई

 सलमान खान की अपकमिंग ईद रिलीज फिल्म ‘भारत’ का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. पोस्टर में सलमान खान जहां डिस्को दीवाने लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं इस पोस्टर में दिशा पटानी भी सर्कस गर्ल के अंदाज में दिख रही हैं. सलमान के अलावा दिशा ने भी इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दिशा के पोटसर शेयर करते ही टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए दिशा को बधाई दी. बता दें कि खबरों के मुताबिक दिश पटानी और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशन के बारे में पिछले दिनों जैकी श्रॉफ ने भी राय दी थी.

सलमान खान ने ‘भारत’ का एक पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में सलमान का लुक 1990 के दशक के उनके लुक की याद दिला रहा है. ‘भारत’ में अपने भूरे बाल और दाढ़ी वाले अवतार के बाद सलमान ने मंगलवार को एक और पोस्टर जारी किया, जिसमें वो युवा अवतार में नजर आ रहे हैं. 

सलमान ने लिखा है, ‘जवानी हमारी जानेमन थी! ‘भारत’ की जवानी.’ उनका लुक 1990 के दशक जैसा दिख रहा है. वह पोस्टर में एक सर्कस कलाकार के कपड़े में नजर आ रहे हैं. अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ ईद के अवसर पर रिलीज होगी. 

बता दें कि दिशा इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. अनिल कपूर, कुणाल खेमू, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी अपनी अगली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’ में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा दिशा दबंग खान की फिल्म ‘किक 2’ में जैकलीन फर्नांडीज की जगह सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी. फिलहाल दिशा, सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में उनके साथ काम कर रही हैं. 

Back to top button