फिल्म बोले चूड़ियां की टीम के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मनाया शानदार जन्मदिन

 

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बिते रोज अपना 45वां जन्मदिन मनाया. आपको बात दें नवाज ने अपना ये जन्मदिन अपने छोटे बेटे ‘यानी’ के साथ मनाया. नवाज और उनके बेटे का जन्मदिन 19 मई को एक साथ आता है. जन्मदिन की पार्टी के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी अगली फिल्म बोले चूड़ियां की पूरी टीम मौजूद दिखाई दी.

 

नवाज के जन्मदिन के जश्न में वुडपेकर मोविज के मालिक और उनकी फिल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया और किरण भाटिया पहुंचे. बोले चूड़ियां के निर्देशक और नवाज के भाई समास सिद्दीकी भी इस जश्न में नजर आए. आपको बता दें, नवाज ने अपने जन्मदिन को सभी के साथ मिलकर बहुत खुशी से मनाया. नवाज इस मौके पर बहुत उत्साहित नजर आए.

 

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस साल कई बड़ी फिल्मों के साथ-साथ अपनी वेब सीरिज सेक्रेड गेम्स के सेकंड सीजन में भी नजर आने वाले हैं. फिल्मों की बात करें नवाज इस वक्त अपनी अगली फिल्म बोले चूड़ियां की शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त हैं. इतना ही नहीं नवाज वुडपेकर मोविज की फिल्म ‘रस्टी और डस्टी’, मोतीचूर – चकनाचूर समेत कई अन्य फिल्मों में नजर आने वाले हैं. देखना होगा नवाज की ये आने वाली फिल्में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.

 

Back to top button