फिर से बढ़ी ‘तख़्त’ की रिलीज डेट, जानिए क्या है नई तारीख

बॉलीवुड के मशहूर फ़िल्मकार करण जौहर की आने वाली पीरियड ड्रामा बॉलीवुड फिल्म ‘तख्त’ की रिलीज डेट बढ़ने की खबर सामने आई है. करण जौहर की मल्टी स्टारर यह मोस्ट अवेटेड फिल्म है और साथ ही आपको हम इस बात से भी अवगत करा दें कि इस फिल्म में करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर जैसे बड़े सितारे अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक़, फिल्म पर जोर-शोर से काम जारी है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर दे जाएगी. फिल्म के बारे में बात करें तो यह मुगल युग पर आधरित है. फिल्म मेकर करण जौहर के लिए बहुत महत्वपूर्ण प्रॉजेक्ट है. इसके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट इसको लगातार चर्चा में बनाए हुए है.

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की रिलीज डेट अब टल चुकी है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि पहले फिल्म को 2020 की शुरुआत में रिलीज करने की योजना बनी थी.

वहीं अब ताजा रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की रिलीज डेट को 2020 के आखिर तक के लिए टाल दिया गया है और इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी हैं कि आखिर यह फिल्म किस कारण से लेट रिलीज होगी.

Back to top button