फिर लीक हुआ राधिका आप्‍टे की फिल्म का न्‍यूड वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर अपने न्‍यूड सीन को लेकर सुर्खियों में हैं। 15 अगस्‍त को जब पूरा देश देशभक्ति के रंग से डूबा हुआ था, तभी राधिका आप्‍टे की फिल्‍म ‘पार्च्‍ड’ के कुछ न्‍यूड सीन इंटरनेट पर वायरल हो गए।

फिर लीक हुआ राधिका आप्‍टे की फिल्म का न्‍यूड वीडियो

राधिका आप्‍टे इंटीमेट सीन में नजर आई   

वायरल हुए एक सीन में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन में नजर आ रही हैं। सीन में राधिका आप्टे न्यूड हैं और आदिल हुसैन के साथ लिपलॉक कर रही हैं।

राधिका आप्‍टे ने इस फिल्‍म में एक गांव की महिला का किरदार निभाया है, जिसे सच्‍चे प्‍यार की तलाश है। फिल्‍म ‘पार्च्‍ड’ को असीम बजाज ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्‍म को डायरेक्‍ट लीना यादव ने किया है।

वहीं दूसरे सीन में राधिका अपनी दूसरी को-स्टार तनिष्ठा चटर्जी के साथ नजर आ रही हैं। इस सीन में तनिष्ठा, राधिका के कपड़े उतारते हुए दिख रही हैं। तनिष्ठा और राधिका दोनों के साथ ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं।

फिल्म की स्कीनिंग की टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में की गई थी। यह फिल्‍म तीन महिलाओं की कहानी है। ये महिलाएं गुजरात के एक रिमोट गांव में रहती हैं। ये महिलाओं सदियों पुरानी परम्पराएं तोड़ देती हैं, जो कि उन्हें गुलामी में जिंदगी जीने को मजबूर करती हैं।

फिल्‍म के प्रोड्यूसर असीम बजाज ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया है, ‘फिल्म को अभी सिर्फ अमेरिका और फ्रांस में रिलीज किया गया है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह भारत में लीक हुई है। ऐसा हो सकता है कि वहां से किसी ने अपलोड कर दी हो। ये सीन किसी भी तरह से सनीसनीखेज नहीं है। लेकिन जब हमारे देश में रेप वीडियो आसानी से उपलब्ध हैं और सेक्स अभी भी टैब्बू है तो हमने ब्रेस्ट को ब्लर करने का फैसला किया। राधिका ने एक ऐसी महिला की भूमिका अदा की है कि जो पूरे जिंदगी मार खाती है। वह प्यार पाने के लिए तड़पती रहती हैं।’

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब राधिका का कोई न्यूड सीन सामने आया हो। पिछले साल डायरेक्टर अनुराग कश्यप की 20 मिनट की एक शॉर्ट फिल्म में भी राधिका ने एक न्यूड सीन किया था। उससे पहले भी राधिका अपनी न्यूड तस्वीरों की वजह से कंट्रोवर्सी में रह चुकी हैं।

 

Back to top button