फिर प्रेग्नेंट हैं बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस, दूसरी बार भी देंगी twins को जन्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस सेलिना जेटली और उनके पति पीटर हॉग एक बार फिर खुशखबरी देने वाले हैं. खबर है कि सेलिना बहुत जल्द ट्विन्स को जन्म देंगी. सेलि‍ना की प्रेग्नेंसी को 3 महीने हो चुके हैं. बता दें ‘नो एंट्री’ जैसी शानदार फिल्म से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी ये अदाकारा इससे पहले भी ट्विन्स को जन्म दे चुकी है. फिर प्रेग्नेंट हैं बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस, दूसरी बार भी देंगी twins को जन्म

 क्या हुआ जब सेलिना को ये पता लगा
35 साल की इस अदाकारा के ट्विन्स हैं- विस्टन और विराज. दुबई से फोन पर हुए एक इंटरव्यू के दौरान सेलिना ने बताया- जब डॉक्टर अल्ट्रासाउंड कर रहे थे, तभी मेरे पति ने पूछा कि क्या मैं ट्विन्स को जन्म देने वाली हूं और उनके हां कहने पर हम चौंक गए थे. वैसे खुशनसीब हैं जो भगवान ने हमें एक साथ 2 बच्चों को जन्म देने के लिए चुना.
सेलिना और पीटर, को है बच्चों से बहुत प्यार
इसके अलावा सेलिना ने बताया- मेरी मां कहती हैं कि इस दुनिया में अच्छी मां और अच्छा बाप बनने के लिए कोई तरीका नहीं है. लेकिन अच्छे पेरेंट्स बनने के तमाम तरीके हैं. मेरा भी हमेशा से मानना रहा है कि पेरेंट बनने के लिए कोई रूल्स नहीं होते. मेरे पति मेरी प्रेग्नेंसी के वक्त हमेशा मेरे साथ रहते हैं. शायद हम दोनों ही अपनी जि‍म्मेदारी अच्छे से समझते हैं.

सेलिना का कहना है कि अपनी प्रेगनेंसी के बाद और भी निखर गई हैं और अब उनके मन में सभी मदर्स के लिए सम्मान और बढ़ गया है.

सेलिना लिख रही हैं बुक
इसके अलावा सेलिना एक ऐड कैंपेन के सिलसिले में जल्द ही भारत वापस आ रही हैं और साथ ही वो एक किताब पर भी काम कर रही हैं. इसे वह अगले साल पब्लिश करेंगी. वैसे तब तक हम भी चाहेंगे कि वह अपनी सेहत का ख्याल रखें और उनके ये बच्चे भी एकदम स्वस्थ हों.
Back to top button