फांसी लगाकर खुदकुशी की प्रेमी जोड़े ने, महीने भर में तीसरी वारदात

अपराध का जो मामला सामने आया है वह जगदलपुर का है. जी हाँ, छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर में लगातार प्रेमी जोड़ों के द्वारा आत्महत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं और अब एक और मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यहाँ के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम डोडरेपाल में एक कमरे में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

वहीं हाल ही में कोतवाली थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने बताया कि, ”युवक 20 वर्ष निवासी डोडरेपाल के घर से 1 किमी दूर एक अन्य घर मे आज सुबह जब उसकी दादी माँ पहुँची तो उसने युवक को फाँसी के फंदे में लटकते हुए देखा, उसके बाजू में ही बहादुरगुड़ा निवासी युवती 20 वर्ष ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.”

इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, ”इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी घर के किसी को भी नहीं थी, युवक ने जिस घर मे फाँसी लगाया था, उस घर में पहले उसका चाचा रहता था, जिसको करेंट लगने से वह घायल हो गया था, काफी उपचार के बाद भी उसे नहीं बचाया जा सका, और उसकी भी मौत हो गई. जिसके बाद से उस घर मे कोई भी नहीं जा रहा था, उस घर की चाबी युवक के पास था, जिसे लेकर वह उस घर मे सोता था.”

इस मामले में बात करते हुए युवती के परिजनों ने बताया कि ”3 भाई बहन में युवती तीसरे नंबर की थी, कल दशहरा देखने की बात कहकर सहेलियों के साथ जाने की बात कही, लेकिन रात को नही आई और सुबह उसके मौत की जानकारी परिजनों को मिली. घर वालों का कहना है कि दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग की कोई भी जानकारी नहीं थी.” इस मामले को यहाँ का महीनेभर का तीसरा मामला बताया जा रहा है.

Back to top button