योगी को सीएम बना सकते है तो दाऊद को सीबीआई डायरेक्टर बना दो!

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने यूपी के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। अपने ट्वीट में शिरीष ने योगी आदित्यनाथ को गुंडा कहा। इतना ही नहीं उन्होंने दाऊद इब्राहम और विजय माल्या का भी जिक्र किया। मंगलवार (21 मार्च) को उन्होंने ट्वीट किया, ‘अगर किसी गुंडे को सीएम बनाया जा सकता है तो फिर दाऊद को सीबीआई का डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर होना चाहिए।’ उन्होंने लिखा ये भी लिखा कि कि एक गुंडे से दंगा फसाद रोकने की उम्मीद में सत्ता सौंपना ठीक वैसा ही जैसे किसी रेपिस्ट को रेप करने की अनुमति देकर ये उम्मीद लगाना कि इससे रेप रुक जाएगा. शिरीष के इस ट्वीट पर मिले-जुले रिएक्शन आए। उनके समर्थन में खड़े लोगों में से एक ने लिखा कि ऐसे तो आसाराम बापू को महिला एंव बाल विकास मंत्री बनाया जाना चाहिए।

 योगी को सीएम बना सकते है तो दाऊद को सीबीआई डायरेक्टर बना दो!
एक ने लिखा कि शिरीष द्वारा कही गई यह अबतक की सबसे सही बात है। लेकिन कुछ लोगों ने शिरीष को बुरा भला भी बोला। किसी एक यूजर ने उन्हें लूजर बोला तो किसी ने उनकी पत्नी फराह खान का नाम लेकर उनका मजाक उड़ाया। उसने लिखा कि शिरीष खुद कुछ नहीं करते और उनकी पत्नी पैसा कमाकर लाती है।
योगी आदित्यनाथ ने रविवार (19 मार्च) को यूपी के सीएम के रूप में शपथ ली थी। आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ की छवि एक विवादित नेता के रूप वाली रही है। वह अपने बयानों को लेकर तो चर्चा में रहे ही हैं इसके साथ-साथ उनपर आईपीसी की धारा 302 सहित कई धाराओं में मामले दर्ज हैं। योगी के खिलाफ ऐसे पूरे पांच गंभीर मामले दर्ज हैं। जिनमें दोषी साबित होने पर उनको सजा-ए-मौत भी संभव है।
योगी आदित्यनाथ की छवि मुस्लिम विरोधी नेता की भी रही है। वह कई बार मुस्लिम विरोधी बयान देकर चर्चा में आ चुके हैं। उन्होंने शाहरुख खान को पाकिस्तान चले जाने की भी बात कही थी। इतना ही नहीं उन्होंने करीना कपूर की सैफ अली खान से हुई शादी को लव जिहाद से जोड़कर दिखाया था।

 
Back to top button