फतेहपुर-जहानाबाद मार्ग पर बस और ट्रक की भिड़ंत, 7 लोगों की मौत, 25 से अधिक यात्री घायल

फतेहपुर-जहानाबाद मार्ग पर सठिगवां के पास बुधवार की दोपहर भीषण हादसा है। सवारियां लेकर जा रही प्राइवेट बस और ट्रक भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया है। मृतकों में बस और ट्रक के चालक भी शामिल हैं।

बुधवार की दोहपर फतेहपुर से सवारियां लेकर प्राइवेट बस जहानाबाद जा रही थी। चांदपुर थाने के सठिगवां गांव के पास बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार मच गई। बस और ट्रक आमने सामने आपस में फंस गए। हादसा देखकर स्थानीय लोग दौड़कर पहुंचे और बस से घायल यात्रियों को बाहर निकालना शुरू किया। बस और ट्रक के आगे के हिस्से में दोनों चालक फंसे रहे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी होते ही चांदपुर, बकेवर, जहानाबाद से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। ग्रामणों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर सीएचसी अमौली ले गए।

इस बीच बस चालक सठिगवां निवासी राम सजीवन की मौत हो गई। ट्रक के केबिन में फंसे चालक को बाहर निकालने के लिए जेसीबी बुलाई गई। ट्रक व बस को खींचकर अलग करने के बाद चालक को बाहर निकाला गया। इससे पहले उसकी मौत हो चुकी थी, अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। हादसे में दोनों चालकों और पांच अन्य यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक लोग घायल हुए हैं। मरने वालों में एक आठ वर्षीय बालक भी है, इनमें अभी तक किसी की पहचान नहीं हो सकी है।

Back to top button