फंदे से लटकता मिला शव

जम्मू। भठिंडी के सुंजवा इलाके में 12वीं के छात्र का शव रविवार की शाम घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। उसके सीने पर गोली भी लगी है। गोली लगने तथा फंदे पर लटके होने से यह मामला संदिग्ध बताया जा रहा है। पुलिस ने घर पर मौजूद पिता का लाइसेंसी बंदूक जब्त कर लिया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। इस मामले में पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सकों का बोर्ड गठित किया जाएगा। इसके बाद सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। छात्र के घर वालों ने चुप्पी साध रखी है।
फंदे से लटकता मिला शव
पाली हिल सुंजवा यहांनजेब चौहान (16) पुत्र डा. मुश्ताक चौहान का शव अपने घर में रविवार शाम फंदे से झूलता मिला। यह देख घर वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव देखकर स्तब्ध रह गई। छात्र को सीने में गोली लगी थी और शव फांसी के फंदे पर झूल रहा था। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर जीएमसी पहुंचाया। अस्पताल में घरवाले जल्द से जल्द पोस्टमार्टम के लिए दबाव डाल रहे थे, लेकिन पुलिस ने ऐसा करने से मना कर दिया। उसका कहना था कि मामला पेचीदा है, इस वजह से डाक्टरों के बोर्ड से सोमवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
अपने तरह का अलग मामला
पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी है कि क्या कोई गोली मारने के बाद फंदे पर झूल सकता है या फंदे पर झूलकर गोली मार सकता है। पुलिस छात्र के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह अपने तरह का अलग मामला है जिसमें गोली लगने के साथ-साथ फंदा भी लगाया गया है। फिलहाल, पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।
 
 
Back to top button