प्लेन में यात्री ने उतार दिए सारे कपड़ें और फिर किया ऐसी हरकत…

आज तक आपने कई बार प्लेन की यात्रा की होगी और लेकिन अगर कभी आप किसी प्लेन से यात्रा कर रहे हों और तभी अचनाक से कोई यात्री अपने कपड़े उतारकर प्लेन में ही चलने लगे तो ये नजारा देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे ना? ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है. सूत्रों की माने तो ऐसा मामला एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट से सामने आया है जब यात्रियों को उस समय दुविधा का सामना करना पड़ गया जब एक पुरुष यात्री प्लेन में ही नंगा हो गया. जी हाँ… और इतना ही नहीं कपड़े उतारने के बाद तो वो यात्री प्लेन में चलने भी लगा.प्लेन में यात्री ने उतार दिए सारे कपड़ें और फिर किया ऐसी हरकत...

सुनने में आया है कि ये फ्लाइट दुबई से लखनऊ आ रही थी. ये मामला एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट से सामने आया है. एयरलाइन ने इस बारे में बताया कि यात्री को प्लेन में नंगा घूमते देख एयरक्राफ्ट क्रू भी तुरंत हरकत में आया और फिर उन्होंने शख्स को ब्लैंकेट में लपेटा. इतना ही नहीं इस घटना के बाद तो दो क्रू सदस्य ने फ्लाइट के उड़ान के दौरान पूरे समय उस यात्री को सीट पर बैठाए रखा. घटना फ्लाइट आईएक्स-194 में सामने आई है जिसमें 150 यात्री सवार थे.

हालांकि अब तक ये बात सामने नहीं आई है कि आखिर यात्री ने ऐसा क्यों किया है? फ्लाइट लखनऊ में लैंडिंग होने के बाद शख्स को सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया था. इस मामले में एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता का कहना है कि लखनऊ में फ्लाइट के लैंड करने के बाद यात्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर एयरलाइन सुरक्षा को सौंप दिया है. वहीं मामले के जांच फिलहाल जारी है.

Back to top button